सुदीप किशन ने तस्वीरों में अपने एब्स और टोंड फिजिक को दिखाया
सुदीप किशन ने तस्वीरों में अपने  एब्स और टोंड फिजिक को दिखाया
Share:

संदीप किशन की सबसे हालिया सोशल मीडिया तस्वीरें आपके दिल की धड़कन को पिघला देंगी। अभिनेता ने अपनी शर्ट के बिना अपनी कई तस्वीरें जारी कीं, जिसमें उनके एब्स और टोंड बॉडी दिखाई दे रही थी। संदीप किशन इन फोटोज में उनकी मेहनत की तारीफ करते हुए पोज दे रहे हैं,ऐसा लगता है कि अभिनेता जिम में काफी समय बिता रहे हैं, और ऐसा लगता है कि यह भुगतान कर रहा है।

यह पहली बार नहीं है, जब अभिनेता ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से हमारे इंस्टाग्राम फीड को खुश किया है। अभिनेता सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और अक्सर अपने पेशेवर करियर से रोमांचक खबरें पोस्ट करते है। संदीप किशन ने कुछ महीने पहले माइकल के सह-कलाकार विजय सेतुपति के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थीं। इनमें से एक तस्वीर में संदीप किशन को विजय सेतुपति के गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है। इस ब्रोमांस फोटो को "द बिग ब्रदर लव" नाम दिया गया था। यह शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और इसे फॉलोअर्स का खूब प्यार मिला।


इस बीच, संदीप किशन रंजीत जयकोडी की अखिल भारतीय फिल्म माइकल में विजय सेतुपति के साथ दिखाई देंगे। यह फिल्म 2022 के अगस्त में रिलीज होने की उम्मीद है। सुदीप कृष्ण के पास माइकल के अलावा कई अन्य बड़ी परियोजनाएं हैं। सी वी कुमार द्वारा निर्देशित मायावन रीलोडेड उनमें से एक है। फिल्म, जिसमें लावण्या त्रिपाठी भी हैं, नवंबर में सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। सुदीप किशन ने 2013 की फिल्म यारुदा महेश के साथ तमिल सिनेमा में मुख्य भूमिका निभाई। मिलनसार अभिनेता ने कुछ का उल्लेख करने के लिए मनागरम और मायावन जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय किया।

सिद्धार्थ ने प्रतिक्रिया मिलने के बाद साइना नेहवाल के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया के लिए माफी मांगी

टोविनो थॉमस ने बेटी इज्जा को छठे जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए एक सुंदर नोट लिखा, देखें पोस्ट

सामंथा ने 2022 में बिना उपकरण के 'लेवल-अप' वर्कआउट चैलेंज लिया; कियारा आडवाणी की प्रतिक्रिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -