तमन्ना भाटिया ने वरुण तेज की फिल्म  कोदठे का टीज़र  शेयर किया
तमन्ना भाटिया ने वरुण तेज की फिल्म कोदठे का टीज़र शेयर किया
Share:

15 जनवरी को वरुण तेज कोनिडेला की गनी का लेटेस्ट ट्यून रिलीज किया जाएगा। कोडथे नाम का यह गाना संक्रांति के दिन सुबह 11:08 बजे रिलीज होगा और इसमें तमन्ना भाटिया मुख्य भूमिका में होंगी। "प्रत्येक पंच को गिनना  #कोडथे 15 जनवरी को आउट!" अभिनेत्री ने ट्विटर पर कोडठे की एक तस्वीर के साथ कहा। इस खास नंबर को टॉलीवुड दिवा की मदद से लिस्ट किया गया है।

 

तमन्ना ने स्टिल में सेक्विन क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना हुआ है। गाने का संगीत एस थमन ने तैयार किया था, जबकि गीत रामजोगय्या शास्त्री ने लिखे थे। वरुण तेज और तमन्ना की विशेषता वाले गाने का प्रशंसकों द्वारा काफी इंतजार किया जा रहा है। किरण कोर्रापति द्वारा निर्देशित फिल्म में वरुण तेज एक बॉक्सर की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। वरुण तेज मुख्य भूमिका निभाएंगे, जिसमें सई मांजरेकर, जगपति बाबू, उपेंद्र, सुनील शेट्टी और नवीन चंद्र सहायक किरदार निभाएंगे। रेनेसां पिक्चर्स और अल्लू बॉबी कंपनी प्रोडक्शन को फंड करने के लिए शामिल हुए हैं। सिनेमैटोग्राफी को जॉर्ज सी. विलियम्स ने संभाला था।

वरुण तेज ने अपनी भूमिका की तैयारी के लिए इंग्लैंड के पूर्व मुक्केबाज टोनी जेफ्रीस से प्रशिक्षण लिया, जिन्होंने 2008 के ग्रीष्मकालीन ओलंपिक में कांस्य पदक जीता था। गनी के अलावा वरुण तेज, फन एंड फ्रस्ट्रेशन सीरीज के दूसरे भाग में तमन्ना के साथ दिखाई देंगे। F3: फन एंड फ्रस्ट्रेशन नाम की इस फिल्म को अनिल रविपुडी ने लिखा और निर्देशित किया था। श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स द्वारा निर्देशित फिल्म में वेंकटेश और मेहरीन पीरजादा दिखाई देते हैं।

COVID-19 मामलों के कारण चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया

सुदीप किशन ने तस्वीरों में अपने एब्स और टोंड फिजिक को दिखाया

सिद्धार्थ ने प्रतिक्रिया मिलने के बाद साइना नेहवाल के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया के लिए माफी मांगी

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -