COVID-19 मामलों के कारण चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया
COVID-19 मामलों के कारण चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया
Share:

 

देश में COVID-19 मामलों में वृद्धि के कारण चिरंजीवी और राम चरण की फिल्म आचार्य की रिलीज में देरी हुई है। पहले यह प्रोजेक्ट 4 फरवरी को रिलीज होने वाला था। कोराताला शिवा की पहली फिल्म में पहली बार चिरंजीवी और राम चरण एक साथ काम कर रहे हैं।

दूसरी ओर, आचार्य एकमात्र ऐसी फिल्म नहीं है, जिसकी रिलीज को मौजूदा महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया है। आरआरआर, राधे श्याम और भीमला नायक के निर्माताओं ने हाल ही में अपनी फिल्मों के थिएटर प्रीमियर को स्थगित कर दिया है। यह भी उम्मीद की जा रही है कि इसी वजह से कई और फिल्मों को आगे बढ़ाया जाएगा। वर्तमान स्थिति के आलोक में, थिएटर की भागीदारी में काफी गिरावट आने की उम्मीद है।

पूजा हेगड़े और काजल अग्रवाल आचार्य में मुख्य भूमिका में हैं, जो मैटिनी एंटरटेनमेंट और कोनिडेला प्रोडक्शन कंपनी द्वारा निर्मित है। फिल्म का बैकग्राउंड साउंडट्रैक मणि शर्मा द्वारा बनाया गया था, जबकि सिनेमैटोग्राफी को तिरू ने संभाला था।

इस बीच, चिरंजीवी मेहर रमेश की अगली फिल्म भोला शंकर को रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। चिरंजीवी की अगली फिल्म में मुख्य भूमिका कीर्ति सुरेश और तमन्ना भाटिया होंगी। मोहन राजा द्वारा निर्देशित गॉडफादर में चिरंजीवी भी होंगे।

इस बीच, राम चरण एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म आरआरआर में जूनियर एनटीआर और आलिया भट्ट के साथ अभिनय करेंगे। आरआरआर डीवीवी एंटरटेनमेंट द्वारा निर्देशित एक फिल्म है, जो दो विद्रोहियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के बारे में है, जो अंग्रेजों और हैदराबाद के निजाम के खिलाफ प्रतिशोध चाहते हैं।

फैंस की जुबान से नहीं हट रहा फिल्म पुष्पा का ये गाना

सिद्धार्थ ने प्रतिक्रिया मिलने के बाद साइना नेहवाल के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया के लिए माफी मांगी

पहले कहे अपशब्द फिर सिद्धार्थ ने मांगी सायना से माफ़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -