गणेश चतुर्थी के मौके पर सारा ने बिखेरे जलवे, शेयर की ये शानदार फोटो
गणेश चतुर्थी के मौके पर सारा ने बिखेरे जलवे, शेयर की ये शानदार फोटो
Share:

गणेशोत्सव के अवसर पर बॉलीवुड स्टार्स ने अपने घर पर गणपति की मूर्ति की स्थापना की तथा बेहतरीन अंदाज में सेलिब्रेट किया. हालांकि COVID-19 को देखते हुए इस वर्ष सभी ने फ़ैमिली के मेंबर के साथ-साथ गणपति की पूजा की. इस मध्य सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बप्पा की मूर्ति के सामने खड़ी हैं.

सारा हर फेस्टिवल धूमधाम से मनाती हैं. गणेश चतुर्थी के साथ-साथ वो ईद, दिवाली भी सेलिब्रेट करती दिखती हैं. उन्होंने दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वो हाथ जोड़े कैमरे के सामने पोज देती दिख रही हैं. इस के चलते सारा ट्रेडिशनल लुक में हैं, तथा गुलाबी कलर का सूट पहना हुआ है. फोटो के साथ सारा ने लिखा- 'गणपति बप्पा मोरया.' फैंस उनकी इस फोटो की खूब प्रशंसा कर रहे हैं. केवल कुछ ही घंटे में इसे 11 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. सारा अली खान सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने तस्वीर तथा वीडियोज शेयर करती हैं. 

वही पिछले दिनों सारा अली खान, सुशांत सिंह राजपूत मामले के कारण चर्चा में रहीं. सुशांत सिंह राजपूत के मित्र सैमुअल होकिप ने उनके रिश्ते को लेकर चौंका देने वाले खुलासे किए थे. सैमुअल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया था कि सुशांत तथा सारा अली खान एक दूसरे को डेट कर रहे थे. हालांकि दोनों के बीच किसी कारण ब्रेकअप हो गया था. यदि बात करें सारा अली खान की मूवीज की, तो वो वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' में दिखाई देने वाली हैं. COVID-19 वायरस की महामारी से पूर्व इस फिल्म की शूटिंग समाप्त हो गई थी, किन्तु इसके रिलीज पर ब्रेक लग गया है. वही सारा अक्सर अपनी फोटोज को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ganpati Bappa Morya ????????????????????

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

सुशांत सिंह केस: मीडिया ट्रायल को प्रतिबंधित करने के लिए बॉम्बे उच्च न्यायालय में दायर हुई PIL

रिया ने किया खुलासा, प्राइवेट जेट से 6 दोस्तों के साथ थाइलैंड गए थे सुशांत

संजय दत्त की बीमारी को लेकर अभिनेता के दोस्त ने बताई ये सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -