भाई सुशांत को याद कर इमोशल हुईं बहन मीतू सिंह, किया ट्वीट
भाई सुशांत को याद कर इमोशल हुईं बहन मीतू सिंह, किया ट्वीट
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन नए-नए राज खुलते चले जा रहे हैं. अब एक्टर की मौत को दो महीने से अधिक का समय हो चुका हैं. ऐसे में अब भी कई लोग एक्टर को भुला नहीं पाए हैं. इस समय एक्टर के लिए न्याय की लड़ाई जारी है. अब इस केस की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है. ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर सुशांत की बहन मीतू सिंह ने एक इमोशनल पोस्ट लिखा है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल मीतू को उनके भाई की बहुत याद आ रही है और वह उन्हें याद कर भावुक हो गई हैं.

 

आप देख सकते हैं उन्होंने सुशांत की याद में एक इमोशनल पोस्ट शेयर कर बताया है वे सुशांत को कितना ज्यादा मिस कर रही हैं. जी दरअसल मीतू ने एक ट्वीट किया है और लिखा है- 'तुम्हें बुरी तरह मिस कर रही हूं मैं, मेरे दिल में तुम हमेशा जिंदा रहोगे. उस अकेलेपन को बयां करने के लिए कोई शब्द नहीं हैं.'

वैसे आप जानते ही होंगे इस समय मीतू का नाम भी सुशांत के केस में फंसा हुआ है. जी दरअसल बीते दिनों रिया चक्रवर्ती ने मीतू के लिए अपना गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने मीतू पर बहुत से आरोप लगाए थे. आप सभी जानते ही होंगे सुशांत मामले में मीतू सिंह के बयानों को काफी अहम माना गया है. इसके अलावा ऐसा भी कहा गया है कि आठ जून के बाद जब रिया सुशांत का घर छोड़ चली गई थीं, तब मीतू ही सुशांत के साथ थीं.

देश में लगातार तीसरे दिन 75 हज़ार से अधिक नए कोरोना केस मिले, 62 हज़ार से ज्यादा मौत

क्या मराठा आरक्षण को मिलेगी मंजूरी ? 1 सितम्बर को सुप्रीम कोर्ट दे सकता है बड़ा फैसला

कोरोना: उत्तराखंड में भयावह हुए हालात, पांच दिन में मिले 2700 से अधिक संक्रमित केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -