नेपोटिज्म को सबक सिखाएगी 'महाराष्ट्र नव निर्माण सेना'
नेपोटिज्म को सबक सिखाएगी 'महाराष्ट्र नव निर्माण सेना'
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद नेपोटिज्म को लेकर बहस हो रही है. ऐसे में आप देख ही रहे होंगे कि सुशांत के निधन के बाद से नेपोटिज्म को लेकर कई मामले सामने आ रहे हैं. अब हाल ही में राज ठाकरे की पार्टी मनसे की तरफ से भी एक बयान सामने आया है. जी दरअसल यह कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र नव निर्माण सेना नेपोटिज्म करने वालों को सबक सिखाएगी.

आप सभी को बता दें कि एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान महाराष्ट्र वाइस प्रेसिडेंट वागीश सारस्वत ने कहा है कि 'इस पूरे मामले की जांच मुंबई पुलिस सही दिशा में कर रही है. नेपोटिज्म को लेकर पुलिस को हर किसी से सवाल करना चाहिए.' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि 'अगर फिल्म इंडस्ट्री में किसी को प्रताड़ित या परेशान किया जा रहा है, कोई गैंग किसी आर्टिस्ट को काम नहीं करने दे रहा है तो, उस आर्टिस्ट को मनसे से संपर्क करना चाहिए. राज ठाकरे की पार्टी नेपोटिज्म करने वाले को कड़ा सबक सिखाएगी.' आपको याद हो तो इसके पहले शिवसेना के नेता संजय राउत ने इस मामले को लेकर शिवसेना के मुखपत्र सामना में एक लेख लिखा था. उस पात्र में कहा गया कि 'सुशांत की मौत का उत्सव मनाया जाता है. सुशांत की मौत को लगभग एक महीना हो गया है. लेकिन सभी का ध्यान सुशांत की मौत पर ही है.'

उस पत्र में सवाल उठाते हुए उन्होंने अपनी बात रखी थी और कहा था कि, 'सुशांत मामले में अब किस बात की खोज बाकी है. ये साफ हो गया है कि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. इस घटना के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री और नेपोटिज्म की हवा निकल गई. अब क्या बाकी है?' इस तरह आप देख रहे होंगे सुशांत को लेकर लगातार खबरें आ रहीं हैं जो चौकाने वाली हैं.

तेज हुई सुशांत को न्याय दिलाने की मांग

इस एक्टर ने लिखी कहानी- 'सुशांत की प्रेगनेंट मैनेजर, सूरज पंचोली और मर्डर'

सरोज खान की मौत को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -