तेज हुई सुशांत को न्याय दिलाने की मांग

तेज हुई सुशांत को न्याय दिलाने की मांग

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को समय हो चुका है. वहीं इस समय पुलिस कार्रवाई में भी तेजी आई है और अब तक बहुत से लोगों से बात हो चुकी है. ऐसे में आप जानते ही होंगे पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सुशांत के मामले को आत्महत्या बताया गया है लेकिन फिर भी सुशांत सिंह राजपूत के फैन्स संतुष्ट नहीं हुए हैं और वह इसे हत्या ही कह रहे हैं. अब तक सुशांत के फैंस को विश्वास नहीं है कि सुशांत सुसाइड कर सकते हैं. जी दरअसल उनका कहना है यह मामला जैसा दिख रहा है वैसा है नहीं. इस समय सोशल मीडिया पर #BreakTheSilenceForSushant ट्रेंड कर रहा है.

जी दरअसल हर कोई सुशांत को न्याय दिलवाने के लिए आगे आ रहा है. आपको बता दें कि आम से लेकर कई ख़ास लोगों तक सभी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इसी बीच अब यह मांग तेज हो गई है. जी हाँ, एक यूजर ने लिखा है- 'हमे सुशांत मर्डर केस में सीबीआई जांच चाहिए. वो न्याय की मांग कर रहा है. पूरा देश सुशांत के लिए न्याय चाहता है.'

 

इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'एक सेलिब्रेटी का मर्डर हो जाता है और पुलिस उसे सुसाइड बता रही है जबकि कितने सारे सबूत हैं. इतने टैलेंटेड और पॉजिटिव एक्टर सुसाइड नहीं कर सकते.' इसी के साथ एक यूजर ने लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत हमेशा महिला सशक्त‍िकरण का सपोर्ट करते थे. उन्हें न्याय दिलवाओ.' वैसे इस तरह न्याय दिलवाने की मांग तेज हो चुकी है.

इस एक्टर ने लिखी कहानी- 'सुशांत की प्रेगनेंट मैनेजर, सूरज पंचोली और मर्डर'

गलवान घाटी घटना पर फिल्म बनाएंगे अजय देवगन!

सरोज खान की मौत को लेकर हुआ चौकाने वाला खुलासा