सुशांत की मौत की खबर से सदमे में हैं गांव-वाले, अब तक नहीं जला चूल्हा
सुशांत की मौत की खबर से सदमे में हैं गांव-वाले, अब तक नहीं जला चूल्हा
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है. वहीं बीते रविवार को जैसे ही सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने की सूचना उनके पैतृक गांव में पहुंची उसके बाद से गांव में चूल्हा तक नहीं जला है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत के चचेरे भाई संतोष सिंह ने बताया कि गांव के सभी लोग उनके मौत की सूचना से गमगीन रहे. गांव में रात में चूल्हा भी नहीं जला है. जी दरअसल पिछले साल जब सुशांत गांव आए थे तो उस समय सभी युवा दोस्तों के साथ उन्होंने क्रिकेट खेला था और बाग-बगीचे और मकई के खेतों का जमकर आनंद उठाया था.

ऐसे में आज भी लोग उनके उस दिन को याद कर रो रहे हैं. मिली जानकारी के मुताबिक मलडीहा में ही सुशांत सिंह के चचेरे भाई पन्ना सिंह और चाची पद्मा देवी भी सुशांत के इस कदम से सदमे मे है. जी दरअसल सुशांत के भाई पन्ना सिंह ने कहा कि ''सुशांत आत्महत्या नहीं कर सकता है. जरूर इसके पीछे कुछ साजिश है.'' इसी के साथ उन्होंने सुशांत के मौत की घटना को साजिश बताते हुए कहा कि ''इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए.'' उन्होंने कहा कि ''पिछले साल 12 मई को सुशांत राजपूत अपने गांव मलडीहा आए थे. यहां वह अपने परिजनों के साथ एक दिन रुके थे. इसके बाद 13 मई को खगड़िया अपने नाना जी के घर चले गए थे, जहां उनका मुंडन संस्कार हुआ था.'' वहीं सुशांत की चाची ने बताया कि ''वो मजबूत इच्छाशक्ति वाला युवक था. उसने ऐसा कैसे कर लिया सोच कर दिल बोझिल हो जाता है. वो हर किसी का दिल जीत लेता था और हमेशा हंसता और मुस्कुराता ही रहता था.''

केवल इतना ही नहीं बल्कि सुशांत की चाची पद्मा देवी ने यह भी कहा, 'गुलशन उर्फ सुशांत ने अगले साल घर आने का भी वादा किया था. उसने मुझसे कहा था कि मैं आपको हवाई जहाज से चारों धाम की यात्रा करवाऊंगा.' ऐसे में इस समय सुशांत की मौत से पूरा परिवार रो रहा है. सुशांत की चाची रोते हुए कहती नजर आईं थीं कि 'अब कौन चारों धाम की यात्रा पर ले जाएगा.' वहीं आज सुशांत का अंतिम संस्कार होने वाला है जिसके लिए उनके पिता मुंबई आ चुके हैं.

जब सुशांत ने कहा था- 'वो मुझे बॉलीवुड से निकाल बाहर करेंगे, मेरा कोई गॉडफादर नहीं है...'

नम आँखों के साथ अस्पताल पहुंची सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती

सुशांत की मौत से दुखी हैं अमिताभ, कहा- 'क्यों..क्यों...क्यों?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -