नम आँखों के साथ अस्पताल पहुंची सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती
नम आँखों के साथ अस्पताल पहुंची सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड र‍िया चक्रवर्ती
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या ने सभी को हिलाकर रख दिया है. ऐसे में इस समय सभी उनके निधन से सदमे में है. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी और कपूर अस्‍पताल में उनके शव का पोस्‍टमार्टम हो चुका है. वहीं सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती भी लॉकडाउन के बीच उनके साथ ही रह रही थीं और ऐसे में खबर है कि मुंबई पुलिस अब एक्ट्रेस से पूछताछ करने वाली है. इन सभी के बीच सोमवार दोपहर को र‍िया चक्रवर्ती कपूर अस्‍पताल पहुंचीं.

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि र‍िया और सुशांत की नजदीकियों की खबरें पिछले कुछ समय से समाने आ रही थीं. इसी के साथ खबर थी कि सुशांत और र‍िया एक साथ ही ल‍िव-इन में रह रहे थे. बीते सोमवार को र‍िया कपूर अस्‍पताल पहुंचीं. इस समय र‍िया की ताजा तस्‍वीरें सामने आई हैं जो हम आपको दिखा रहे हैं. मुंबई पुलिस का कहना है वह इस मामले की हर एंगल से जांच करना चाहती है, ताकि मामले की तह तक पहुंचा जा सके. इस मामले में सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुशांत सिंह सीरियल 'पवित्र रिश्ता' फेम अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद रिया चक्रवर्ती के साथ कथित तौर पर रिलेशन में थे.

ऐसे में पिछले कुछ दिनों से रिया सुशांत सिंह के साथ रह रही थीं लेकिन, सुशांत सिंह ने एक दिन पहले ही उन्हें उनके घर वापस भेज दिया था. इसी के साथ खबर यह भी है कि अब पुलिस जानना चाहती है कि दोनों के रिश्ते कैसे थे? क्या मौत से पहले रिया और सुशांत के बीच कोई अनबन हुई थी? एक्टर डिप्रेशन में क्यों थे? वैसे सुशांत केवल 34 साल के थे और उन्होंने आत्महत्या कर सभी को हैरान किया है. उन्होंने बहुत लंबा स्‍ट्रगल कर अच्छा मुकाम पाया लेकिन उनका यूँ जाना हर किसी को खल गया.

सुशांत की मौत से दुखी हैं अमिताभ, कहा- 'क्यों..क्यों...क्यों?'

सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर ट्रोल हुईं कृति सेनन, बहन ने लिखा ओपन लेटर

सुशांत की मौत पर करीना-सैफ ने लिखी यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -