सुशांत की मौत से दुखी हैं अमिताभ, कहा- 'क्यों..क्यों...क्यों?'
सुशांत की मौत से दुखी हैं अमिताभ, कहा- 'क्यों..क्यों...क्यों?'
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद कई स्टार्स सदमे में हैं. ऐसे में हाल ही में महानायक अमिताभ बच्चन ने भी अपने ब्लॉग में सुशांत से यह सवाल पूछा है कि उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया...? जी दरअसल बिग बी ने लंबे-लंबे स्पेस देकर लिखा है, 'क्यों..क्यों...क्यों?' इसी के साथ उन्होंने अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए लिखा, "क्यों सुशांत सिंह राजपूत? आपने अपनी जिंदगी खत्म क्यों कर ली? आप शानदार अभिनेता थे. बिना कुछ कहे, बिना कुछ मांगे हमेशा के लिए सो गए."

केवल इतना ही नहीं अमिताभ ने इसके आगे सुशांत की तारीफ की है. जी दरअसल उनके मुताबिक, जितना शानदार उनका काम था, उससे कहीं ज्यादा अच्छा उनका दिमाग था. उन्होंने लिखा, "वे कई बार जिंदगी के फलसफे में डूबकर खुद को पेश करते थे. लोग उनकी इस गहराई से या तो अचंभित हो जाया करते थे या फिर बेपरवाही से उसकी ताकत का अर्थ नहीं समझ पाते थे. कुछ आश्चर्य किया करते थे तो कुछ आई-गई बात समझकर टाल दिया करते थे. कुछ के लिए ये हल्की-फुल्की चुहलबाजी से ज्यादा और कुछ नहीं था." आपको बता दें कि अमिताभ ने अपने ब्लॉग में सुशांत की फिल्म 'एम.एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' का जिक्र किया है. उन्होंने लिखा, "मैंने 'धोनी' में उनका पूरा काम देखा. फिल्म उनके यादगार परफॉर्मेंस को सहेजे हुए है."

इसी के साथ बिग बी ने यह भो लिखा है कि सुशांत ने जब भी कभी बात की या संवाद किया तो उनके अंदर कुछ ऐसा था, जो अनकहा रह गया. इन सबके अलावा अमिताभ ने सुशांत के साथ अपनी एक मुलाकात के बारे में भी बताया. उन्होंने लिखा, "उनके साथ एक मुलाकात में मैंने पूछा था कि उन्होंने इंटरनेशनल टूर्नामेंट में धोनी के उस शॉट को कैसे मैनेज किया था, जो उन्होंने छक्का मारकर जीता था. उनका जवाब था कि इसके लिए उन्होंने धोनी का वीडियो 100 बार देखा था. यह उनके प्रोफेशनल एफर्ट की गंभीरता थी. उनकी विनम्र शुरुआत हुई थी. वे हमारे समय के टैलेंटेड कोरियोग्राफर श्यामक डावर के शोज में डांसर्स के ग्रुप में चौथी लाइन का हिस्सा हुआ करते थे. वहां से उठकर, आज वे जहां थे, वहां तक पहुंचना अपने आपमें एक कहानी है."

सुशांत की मौत पर ट्वीट करने वाले सेलेब्स पर भड़का यह एक्टर, कहा- 'दिखावा मुझे शर्मिंदा कर देता है'

सुशांत की मौत पर ट्वीट करने पर जमकर ट्रोल हुए करण और आलिया, जानिए वजह

अपने पहले को-स्टार की मौत से सदमे में हैं सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -