सुशांत की आखिरी फिल्म के डायरेक्टर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- 'यकीन नहीं कर पा रहा हूं'
सुशांत की आखिरी फिल्म के डायरेक्टर ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कहा- 'यकीन नहीं कर पा रहा हूं'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड ने फिल्म इडंस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. इस समय सभी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया. ऐसे में सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भी एक्टर के निधन पर दुख जताते हुए इमोशनल पोस्ट लिखा है. हाल ही में मुकेश छाबड़ा ने सुशांत संग एक तस्वीर शेयर कर दी है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह सुशांत को गाल पर किस कर रहे हैं. इस फोटो में दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आती है. वहीं मुकेश ने सुशांत के लिए पोस्ट में लिखा- ''सुशांत मेरे लिए भाई की तरह था. ये काफी दुर्भाग्यपूर्ण और दिल तोड़ने वाला है. मैं अपनी फीलिंग्स को शब्दों में बताने में असफल हूं. सुशांत इंट्रोवर्ट थे. लेकिन वे बहुत समझदार और टैलेंटेड थे. इंडस्ट्री ने एक हीरा खो दिया है. जिसकी जगह कोई नहीं भर सकता. मैं काफी सदमे में हूं और दुखी हूं.''

केवल इतना ही नहीं बल्कि आगे मुकेश ने लिखा- ''मैं अभी तक इस बात कर यकीन नहीं कर पा रहा हूं कि सुशांत हमारे बीच नहीं है. हमारी कभी ना खत्म होने वाली बातें पर अब विराम लग गया है. मुझे आशा है कि मेरा भाई अब एक अच्छी जगह होगा. तुम्हे बहुत याद करूंगा. ढेर सारा प्यार.'' मुकेश छाबड़ा ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा- भाई मेरा. आप सभी को बता दें कि मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म दिल बेचारा की रिलीज डेट कई बार आगे खिसकी है.

जी दरअसल पहले फिल्म को पोस्ट प्रोडक्शन के काम में हुई देरी के चलते रिलीज को टाला गया और फिर कोरोना वायरस की वजह से मूवी की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई. आप सभी को हम यह भी बता दें कि यह फिल्म हॉलीवुड मूवी द फॉल्ट इन ऑर स्टार्स पर बेस्ड है. इसमें सुशांत के अपोजिट संजना संघी नजर आएंगी. अब ये फिल्म सुशांत की आखिरी मूवी कहलाएगी कही जाएगी.

अमूल ने खास अंदाज में दी सुशांत को श्रद्धांजलि

सुशांत की मौत पर ट्वीट कर ट्रोल हुईं सोनम, ट्रोलर्स ने कहा- 'हो कौन तुम बस अनिल कपूर की बेटी...'

इस मशहूर एक्टर के कंधे पर रोया करते थे सुशांत, कहा- 'मैं उन सब लोगों की कहानी जानता हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -