अमूल ने खास अंदाज में दी सुशांत को श्रद्धांजलि
अमूल ने खास अंदाज में दी सुशांत को श्रद्धांजलि
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद से लोग सदमे में हैं. ऐसे में उनके अचानक निधन ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. वहीं इस समय तमाम दिग्गज सितारों के साथ ही उनके प्रशंसक भी उन्हें अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि दे रहे हैं और इस मामले में अमूल भी पीछे नहीं रहा है. जी हाँ, डेयरी प्रोडक्ट कंपनी अमूल विभिन्न घटनाओं और हस्तियों पर अपने विज्ञापन को लेकर मशहूर है. आप सभी को बता दें कि अब कंपनी की ओर से सुशांत को भी एक खास अंदाज में श्रद्धांजलि दी गई है.

आप देख सकते हैं अमूल द्वारा बनाई गई एक तस्वीर में फिल्मों में सुशांत के निभाए गए तीन अलग-अलग किरदारों को दिखाया गया है. जी दरअसल इसमें फिल्म 'काय पो छे', 'एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' और 'सोनचिरैया' में उन्होंने जिन किरदारों को निभाए हैं, उन्हें एनिमेशन अवतार में पेश किया गया है. इसी के साथ ही तस्वीर में उनकी फिल्म 'राब्ता' के गीत 'इक वारी फिर से आ भी जा यारा' को विज्ञापन के पंचलाइन के रूप में लिखा गया है. आप सभी जानते ही होंगे 'पवित्र रिश्ता' से घर-घर अपनी पहचान बनाने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों में अपनी खास अदाकारी से दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई.

उन्हें लोग बहुत प्यार देते रहे हैं और इस समय उनके निधन से सभी सदमे में हैं. उन्होंने बीते रविवार की सुबह मुंबई में स्थित अपने आवास में खुदकुशी कर अपनी जान दे दी. ऐसा बताया जा रहा है कि तनाव से जूझने के चलते उन्होंने यह कदम उठाया है. वहीं बीते सोमवार को पटना से उनके पिता के मुंबई पहुंचने के बाद उनका अंतिम संस्कार किया गया.

सुशांत की मौत पर ट्वीट कर ट्रोल हुईं सोनम, ट्रोलर्स ने कहा- 'हो कौन तुम बस अनिल कपूर की बेटी...'

इस मशहूर एक्टर के कंधे पर रोया करते थे सुशांत, कहा- 'मैं उन सब लोगों की कहानी जानता हूं...'

'सड़क 2' के साथ यह बेहतरीन फ़िल्में भी होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -