इस मशहूर एक्टर के कंधे पर रोया करते थे सुशांत, कहा- 'मैं उन सब लोगों की कहानी जानता हूं...'
इस मशहूर एक्टर के कंधे पर रोया करते थे सुशांत, कहा- 'मैं उन सब लोगों की कहानी जानता हूं...'
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई सवाल खड़े हो गए हैं और एक के बाद एक स्टार्स के बयान भी आ रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. ऐसे में हाल ही में अभिनेता-निर्देशक शेखर कपूर ने भी सुशांत की मौत पर दुख व्यक्त किया है. इसी के साथ उन्होंने ट्वीट किया कि अभिनेता की आत्महत्या बहुत दर्दनाक थी. उन्होंने हाल ही में एक चौकाने वाला खुलासा किया है.

जी दरअसल उन्होंने कहा, 'मैं जानता हूं कि तुम किस दर्द से गुजरे होगे. मैं उन सब लोगों की कहानी जानता हूं जिन्होंने तुम्हें नीचा देखने पर मजबूर किया और तुम मेरे कंधों पर रोया करते थे. मैं चाहता था कि मैं बीते छह महीने में तुम्हारे साथ होता. मैं चाहता था कि तुम मेरे पास आते. सुशांत सिंह राजपूत, तुम्हारे साथ जो हुआ वो उनके कर्म हैं, तुम्हारे नहीं.' आप सभी को बता दें कि पुलिस ने सुशांत की मौत को आत्महत्या करार दिया है. वहीं शेखर कपूर ने सुशांत की मौत के बाद संडे शाम को भी ट्वीट किया था और लिखा था 'प्रिय सुशांत, तुम्हारे पास पेश करने के लिए काफी कुछ था. तुम इतनी जल्दी नहीं जा सकते. शायद ये दुनिया लिहाज से नहीं थी. तुम बुजुर्ग आत्मा थे जो बैचेन जवां शरीर में कैद थे. अक्सर स्वर्ग इन्हें संभाल नहीं पाता है.'

आप जानते ही होंगे सुशांत का अंतिम संस्कार किया जा चुका है. वहीं उनके निधन के बाद उनकी भाभी की भी मौत हो गई है. सुशांत की मौत ने बॉलीवुड में हंगामा मचा दिया है और कंगना से लेकर रवीना तक कई राज खोले जा रहे हैं जो चौकाने वाले हैं.

सुशांत के निधन से सदमे में हैं एम.एस. धोनी

आइफा में शाहिद और शाहरुख़ ने उड़ाया था सुशांत का मजाक, वायरल हो रहा वीडियो

सुशांत सिंह की आत्महत्या को 'प्रोफेशनल रंजिश' मान रही है मुंबई पुलिस, होगी जांच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -