सुशांत के लिए फैंस 14 अक्टूबर को ऑनलाइन चलाएंगे 'मन की बात फॉर SSR मुहिम'
सुशांत के लिए फैंस 14 अक्टूबर को ऑनलाइन चलाएंगे 'मन की बात फॉर SSR मुहिम'
Share:

कल यानी 14 अक्टूबर को सुशांत सिंह राजपूत के लिए कुछ बड़ा होने वाला है। वैसे कल यानी 14 अक्टूबर को सुशांत की मौत को हुए 4 महीने का समय होने वाला है। जी दरअसल बीते 14 जून को उन्होंने आत्महत्या की थी लेकिन उनके फैंस का मानना है उनकी हत्या हुई है। अब इस बीच सुशांत के केस में भी कुछ ख़ास नहीं हो पाया है और कुछ भी साफ़ साफ़ निकलकर सामने नहीं आया है। कुछ भी नतीजे ना आने पर सुशांत के फैंस ने एक बड़ा फैसला लिया है।

जी दरअसल वह 14 अक्टूबर से 'सुशांत सिंह राजपूत के लिए मन की बात' नाम की मुहिम शुरू कर रहे हैं। आपको बता दें कि यह मुहीम 14 अक्टूबर के दिन सुबह 8 से रात 8 बजे तक की जाएगी। वैसे इसी मुहिम के बारे में बात करते हुए सुशांत की बहन श्वेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सुशांत से जुड़ा एक पोस्टर साझा किया है।

आप देख सकते हैं इस पोस्ट को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, 'मन की बात फॉर एसएसआर' मुहिम न्याय और सत्य के लिए अपनी आवाज उठाने का एक अच्छा अवसर है। हम इस प्रयास में एकजुट रह सकते हैं और दिखा सकते हैं कि जनता न्याय के इंतजार में है। मैं हमारे साथ खड़े होने के लिए अपने विस्तारित परिवार (फैंस) का धन्यवाद करती हूं।' जी दरअसल श्वेता सिंह ने जो पोस्टर शेयर किया है, उस पर दाईं ओर सुशांत की एक तस्वीर है और पोस्टर पर लिखा है, 'अपने दिल की बात कहें। 'मन की बात फॉर SSR', अपने मैसेज रिकॉर्ड करें और पीएम मोदी के ऑनलाइन पोर्टल मन की बात पर भेजें। फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम के लिए अपना मैसेज पोस्ट करें और पीएमओ, पीएम मोदी के हैंडल को टैग करें।' अब यह देखना बड़ा बेहतरीन होगा कि यह मुहीम क्या रंग लाती है।

देश में कोरोना से मिली राहत, आंकड़ों में आई गिरावट

BB14 में इन्हे देखकर घायल हुआ सिद्धार्थ का दिल, कहा- 'आपसे प्यार हो जाएगा'

आज सुशांत की बहनों की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी सुनवाई!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -