आज सुशांत की बहनों की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी सुनवाई!
आज सुशांत की बहनों की याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी सुनवाई!
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में अब तक कुछ भी साफ़ नहीं हो पाया है लेकिन हाँ इस केस की छानबीन होने में ड्रग्स मामला सामने आ गया है। इस समय ड्रग्स मामले में जांच जारी है और इसी मामले में गिरफ्तार हुईं रिया चक्रवर्ती अब जेल से बाहर आ चुकीं हैं। इन सभी से परे आज बॉम्बे हाईकोर्ट में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों प्रियंका सिंह और मीतू सिंह की उस याचिका पर सुनवाई होने वाली है जिसमें इन्होंने मुंबई पुलिस द्वारा उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने की मांग की है।

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने जालसाजी और दिवंगत एक्टर सुशांत के लिए डॉक्टरों के फर्जी पर्चे (प्रिस्क्रिप्शन) खरीदने का आरोप लगाते हुए दोनों बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। जी दरअसल यह एफआईआर बांद्रा पुलिस ने एक्ट्रेस और सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती द्वारा दायर शिकायत के आधार पर 7 सितंबर को दर्ज की थी। अब जब इस समय रिया अभिनेता की मौत से जुड़े ड्रग्स के मामले में जमानत पर बाहर है तो यह खबर है कि आज सुनवाई हो सकती है। जी दरअसल जस्टिस एस एस शिंदे और जस्टिस एम एस कार्णिक की बेंच ने बीते 6 अक्टूबर को इस मामले से संबंधित याचिका पर विचार किया। उसके बाद इसे आज सुनवाई के लिए लिस्ट किया।

जी दरअसल इस मामले में बेंच ने कहा था कि, 'इसमें कोई तात्कालिकता नहीं है। अभी तक समय पता नहीं चला है, दोपहर बाद सुनवाई होने की उम्मीद है।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि रिया ने 7 सितंबर को सुशांत की बहनों और एक डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के 12 घंटे के भीतर ही एफआईआर दर्ज कर ली गई। ब्रांदा पुलिस स्टेशन में इंस्पेटर प्रमोद कुंभार ने दोनों बहनों और एक डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की।

BB14 में धमाकेदार एंट्री करेंगी शहनाज गिल!, नयी पोस्ट से किया इशारा

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम, कितना हुआ बदलाव

न्याय न मिलने पर राष्ट्रपति को पत्र लिखकर पायल घोष ने मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -