सुशांत के रूम के बाहर उनका इंतज़ार कर रहा है डॉगी फज, फोटो देखकर निकल रहे हैं आंसू!
सुशांत के रूम के बाहर उनका इंतज़ार कर रहा है डॉगी फज, फोटो देखकर निकल रहे हैं आंसू!
Share:

हम सभी ने अक्सर ही ये सुना है कि कुत्ते वफादार होते हैं वैसे यह बात कहीं ना कहीं सच भी होती है. कई बार यह तस्वीरों में भी दिखाई दे जाता है. हाल ही में भी एक ऐसी तस्वीर सामने आई है. जी दरअसल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके फैंस , दोस्त, परिवार वालों के साथ साथ उनका कुत्ता भी उन्हें बहुत याद कर रहा है. जी हाँ, केवल इतना नहीं ही उनका डॉगी फज सुशांत के कमरे के बाहर उनका इंतजार करते नजर आ रहा हैं.

हाल ही में सोशल मीडिया पर फज का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमे आप साफ देख सकते हैं कि फज को लग रहा है कि सुशांत अभी भी अपने रुम में हैं और बाहर आने वाले हैं. इसे देखकर किसी का भी दिल भर आएगा और आँखों में आंसू आ जाएंगे. वैसे फज की ये उदासी टीवी रियेलिटी शो बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुजर से भी देखी नहीं गई, जिसके चलते उन्होंने फ़ज की सुशांत के साथ एक तस्वीर शेयर कर डाली. हाल ही में मनवीर ने जो तस्वीर शेयर की है, वो सुशांत सिंह राजपूत और फ़ज के प्यार भरा रिश्ता देखने को मिल रहा है. वैसे तो यह मात्र एक तस्वीर है लेकिन इसके साथ हज़ारों लफ्ज है जो फज बयान नहीं कर सकता है लेकिन हम समझ सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by E24 Bollywood (@e24official) on

इस समय सुशांत के न होने से फज बेहद निराश है. वैसे इस तस्वीर के साथ मनवीर ने कैप्शन में लिखा- '''सुशांत भाई भले कोई और न सही ये तो तेरी वैल्यू आज भी जानता है.'' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सुशांत अपने डॉगी फज से बेहद प्यार करते थे अक्सर उनके साथ खेलते हुए वीडियो भी शेयर करते थे. जी हाँ, फिलहाल आज ही सुशांत के परिवार ने उनकी अस्थियों पटना ले जाकर गंगा में प्रवाहित की और उन्हें आखिरी अलविदा कहा, जिसकी तस्वीरें और कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

गंगा में विसर्जित हुईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां

करण, आलिया, सलमान को ले डूबे सुशांत, कंगना बनी क्वीन

स्टार होने का नहीं था घमंड, फैंस को फॉलो बैक और जन्मदिन विश करते थे सुशांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -