करण, आलिया, सलमान को ले डूबे सुशांत, कंगना बनी क्वीन
करण, आलिया, सलमान को ले डूबे सुशांत, कंगना बनी क्वीन
Share:

सुशांत की मौत के बाद बहुत सी ऐसी बातें सामने आईं हैं जो चौकाने वाली हैं. ऐसे में सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स की पॉपुलैरिटी पर असर पड़ा है. जी हाँ, किसी के फॉलोअर्स कम हो गए हैं तो किसी के बढ़ गए हैं. आप सभी को बता दें कि इस समय बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर बहस तेज हो गई है. वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स बॉलीवुड इंडसट्री पर निशाना साध रहे हैं कि यहां सिर्फ स्टार्स के बच्चों को मौका मिलता है और आउटसाइडर्स को नहीं.

ऐसे में इस मामले के बाद से कुछ स्टार्स के सोशल मीडिया फॉलोअर्स पर काफी असर पड़ा है. जी दरअसल बॉलीवुड से नेपोटिज्म खत्म करने की मांग के साथ इंडस्ट्री के निर्देशक और अभिनेताओं को लोगोंं ने अनफॉलो कर दिया है. आप देख सकते हैं कुछ सेलेब्स के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कम हुए तो किसी के बढ़े हैं. बीते सोमवार की रात से मंगलवार की शाम के बीच कंगना रनौत की टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट के फॉलोअर्स बढ़े हैं. वहीं कंगना की टीम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पहले 2 मिलियन फॉलोअर्स थे, वहीं अब उनके 3.5 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं. इसी के साथ करण जौहर के इंस्टाग्राम फॉलोवर्स तेजी से कम हुए हैं. जी दरअसल करण के 11 मिलियन फॉलोअर्स थे जो अब गिरकर 10.9 मिलियन हो गए हैं.

इसी के साथ इस समय सोशल मीडिया पर हैशटैगबॉयकॉटकरणजौहर, हैशटैगकरणजौहरगैंग और हैशटैगबॉयकॉटकरणजौहरगैंगमूवी जैसे हैशटैग्स छाए हुए हैं.वहीं बात करें आलिया भट्ट की तो उनके इंस्टाग्राम से करीब 1 लाख फॉलोअर्स कम हुए हैं. इसी के साथ एक्टर सलमान खान के फॉलोअर्स भी कम हुए हैं. वहीं सबसे ज्यादा फायदे में इस समय कंगना है जिनके फॉलोवर्स बढ़ते चले जा रहे हैं.

स्टार होने का नहीं था घमंड, फैंस को फॉलो बैक और जन्मदिन विश करते थे सुशांत

आत्महत्या के 3 दिन पहले सुशांत ने दी थी स्टाफ को सैलरी, कहा था- 'रखो, आगे नहीं दे पाऊंगा'

करीना भी करती थीं सुशांत से नफरत! सारा से कहा था- 'पहले को-स्टार को डेट मत करना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -