सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी की तस्वीर हुई वायरल, महाराष्ट्र साइबर सेल ने दी यह चेतावनी
सुशांत सिंह राजपूत की डेड बॉडी की तस्वीर हुई वायरल, महाराष्ट्र साइबर सेल ने दी यह चेतावनी
Share:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से सभी हैरान परेशान हैं. वहीँ इस समय उनकी डेड बॉडी की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. ऐसे में शव की तस्वीर शेयर होने से फिल्मी सितारों से लेकर उनके चाहने वालों ने विरोध जताया. वहीं इसी बीच महाराष्ट्र साइबर सेल ने भी विरोध जताते हुए कानूनी कार्रवाई की चेतावनी दी है. जी दरअसल हाल ही में महाराष्ट्र साइबर सेल ने ट्वीट किया, ''सोशल मीडिया पर एक चिंताजनक ट्रेंड दिख रहा है.

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर को फैलाया जा रहा है, जो परेशान करने वाला और भद्दा है.'' इसी के साथ महाराष्ट्र साइबर ने अगले ट्वीट में लिखा, ''यहां बता दें कि ऐसी तस्वीर को सोशल मीडिया पर फैलाना कानूनी गाइडलाइन और कोर्ट के आदेशों के खिलाफ है. ऐसा करने पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है.'' आप सभी को बता दें कि एक अन्य ट्वीट में महाराष्ट्र साइबर ने ऐसी तस्वीर को शेयर करने से परहेज करने का निर्देश दिया.

 

इसी के साथ ही कहा कि फोटो जो पहले सोशल मीडिया पर फैलाई गई है उसे हटा दिया जाना चाहिए. वैसे आप जानते ही होंगे कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं उनके सुसाइड की खबर से परिवार में मातम पसरा हुआ है और उनके पिता का हाल बुरा है. इसी के साथ इस समय सुशांत सिंह राजपूत के इस कदम से पूरा बॉलीवुड और टीवी जगत सन्न है. वहीं सुशांत का अंतिम संस्कार आज यानी सोमवार को मुंबई में किया जाएगा.

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में बड़ा खुलासा, ख़ुदकुशी के वक़्त घर में अकेले नहीं थे एक्टर

सुशांत की मौत पर भावुक हुए अक्षय कुमार, ट्विटर पर यूँ बयां किया अपना दर्द

सुशांत सिंह राजपूत को 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से मिली थी पहचान, कुछ इस तरह था एक्टर का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -