सुशांत सिंह राजपूत को 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से मिली थी पहचान, कुछ इस तरह था एक्टर का सफर
सुशांत सिंह राजपूत को 'पवित्र रिश्ता' सीरियल से मिली थी पहचान, कुछ इस तरह था एक्टर का सफर
Share:

बॉलीवुड में अपनी अलग ही पहचान बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लीया है. उन्होंने मुंबई के बांद्रा में अपने घर पर फांसी लगाकर जान दे दी है. हालांकि सुसाइड की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई है. मिली जानकारी के मुताबिक, उनके नौकर ने फोन कर पुलिस को आत्महत्या के बारे में बताया था. सुशांत के इस कदम से पूरा देश हैरान हो गया है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भारतीय बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी काबिलियत के दम पर अपनी सफलता को हासिल किया था. आज के वक्त में सबसे यंग टैलेंट के रूप में उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखा जाता था. सुशांत यह एक ऐसे अभिनेता हैं , जो कभी भी मेहनत करने से पीछे नहीं हटते थे. हालांकि इनका बॉलीवुड तक का सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा था. सुशांत इंजीन‍ियर‍िंग के स्टूडेंट रह चुके हैं. लेकिन सुशांत स‍िंह राजपूत का डांस और एक्ट‍िंग की ओर रुझान उन्हें फ‍िल्म इंडस्ट्री की ओर ले गया. शुरुआत में सुशांत ने शामक डावर के डांस ग्रुप को ज्वाइन किया. सुशांत ने बैकग्राउंड डांसर के तौर पर कॉमनवेल्थ गेम्स और फिल्मफेयर जैसे इवेंट्स में भी भाग लिया. एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था उन्हें कॉमनवेल्थ गेम्स में कुछ सेकेंड्स के लिए ऐश्वर्या को ल‍िफ्ट करना था जो उनके लिए बहुत खास मोमेंट रहा था.

बता दें की अभिनेता सुशांत ने अपने एक्ट‍िंग कर‍ियर की शुरुआत बालाजी टेलेफिल्म्स का सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' के साथ की थी. इसके बाद उन्हें पहचान सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से मिली. सुशांत ने 'जरा नाच के दिखा' और 'झलक दिखला जा' जैसे डांस रिएलिटी शो में भी ह‍िस्सा ल‍िया. वहीं, सुशांत सिंह ने साल 2013 में काई पो चे फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था. 34 साल के सुशांत सिंह ने 11 फिल्मों में काम किया. उनकी ज्यादातर फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी साबित हुई. एमएस धोनी, छिछोरे, काई पो चे, पीके जैसी फिल्मों ने खूब पैसा कमाया था.

अभिनेता रतन चोपड़ा ने दुनिया को कहा अलविदा, इलाज के लिए भी नहीं थे पैसे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने की ख़ुदकुशी, बांद्रा स्थित घर पर लगाई फांसी `

शादीशुदा अनुपम के प्यार में किरण ने दे दिया था पति को तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -