सुशांत की मौत पर भावुक हुए अक्षय कुमार, ट्विटर पर यूँ बयां किया अपना दर्द
सुशांत की मौत पर भावुक हुए अक्षय कुमार, ट्विटर पर यूँ बयां किया अपना दर्द
Share:

मुंबई: चकाचौंध भरी शौहरत की दुनिया में क्या हर चमकता चेहरा उतना ही रौशन होता है जितना पर्दे पर नज़र आता है. नाम और शोहरत देने वाला शहर, मुंबई जहां कदम रखने की भी जगह नहीं वहां भीड़ में भी हर कोई अकेला नज़र आता है. बॉलीवुड में अपने अभिनय से अलग पहचान बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत भी कामयाबी के शिखर पर थे. हर तस्वीर में उन्हें मुस्कुराते हुए देख कर, कोई सोच नहीं सकता था कि वे आत्महत्या करेंगे.

लेकिन सच्चाई यही है, सुशांत ने अपने घर पर फांसी लगाकर जान दी है. सुसाइड का कारण क्या है अभी इस बात की जानकारी नहीं है. सुशातं सिंह राजपूत की मौत पर अक्षय कुमार ने ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने लिखा है कि, ''ईमानदारी से इस खबर ने मुझे चौंका  दिया है और मैं स्तब्ध हूं. मुझे याद है सुशांत को मैंने 'छिछोरे' में देखा था और अपने दोस्त साजिद को बता रहा था कि मैंने उस मूवी का कितना आनंद लिया और काश मैं इसका हिस्सा रहा होता. वे बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता थे... भगवान उनके परिवार के को शक्ति दे.''

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के करियर की सबसे सुपरहिट फिल्म स्पोर्ट्स बायोपिक 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' मानी जाती है. इस फिल्म में उन्हें अपने परफॉरमेंस के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फिल्मफेयर अवार्ड का पहला नॉमिनेशन मिला. राजपूत की अन्य कमर्शियल फिल्मों की बात करें तो उनकी कामयाब फिल्मों में 'केदारनाथ' और 'छिछोरे' रही हैं.

 

न्यूजीलैंड में रग्बी का मैच दर्शकों के साथ हुआ शुरू, इतने में बीके मुकाबले के टिकट

लियोनेल मेस्सी के शानदार गोल की मदद से बार्सिलोना ने जीता मैच

लॉकडाउन के बीच टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स का खूबसूरत वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -