इस डायरेक्टर से काम मांग रहे थे सुशांत, कहा था- 'मुझे सबने बैन कर दिया है...'
इस डायरेक्टर से काम मांग रहे थे सुशांत, कहा था- 'मुझे सबने बैन कर दिया है...'
Share:

कंगना रनौत इन दिनों सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कोशिश कर रहीं हैं. उन्हें लगातार कई सेलेब्स पर तंज कसते हुए देखा जा रहा है. वहीं अगर कंगना रनौत की मानें तो सुशांत सिंह राजपूत को बॉलीवुड में सभी ने बैन कर दिया था. हाल ही में कंगना रनौत ने कहा कि सुशांत ने प्रोड्यूसर कमल जैन से उनके साथ एक बड़ी फिल्म बनाने की गुहार लगाई थी. जी हाँ, हाल ही में कंगना रनौत ने कई चौकाने वाले खुलासे किये हैं. उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा उनकी कमल से बातचीत हुई थी.

आपको पता हो कमल उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' के प्रोड्यूसर रहे हैं और कमल ने सुशांत के साथ 'एस.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में काम किया था. वहीं अब एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में कंगना ने कहा, "सुशांत की मौत के बाद मैंने कमल जी से बात की थी. उन्होंने मुझे बताया था कि कुछ दिन पहले सुशांत ने उनसे बात की थी और उनके साथ एक बड़ी फिल्म बनाने की अपील की थी. कमलजी ने मुझे बताया था कि सुशांत कह रहे थे, 'कमलजी आपको मेरे साथ एक बड़ी फिल्म का ऐलान करना होगा. सभी ने मुझे बैन कर दिया है.' तब से मैं उनकी परिस्थिति को लेकर क्यूरियस थी."

इसी के साथ जब कंगना रनौत से पूछा गया कि 'सुशांत की मौत के बाद पहला रिएक्शन क्या था?' तो कंगना ने स्वीकार किया कि 'वे बाकी लोगों की तरह सुशांत को भी फॉलो नहीं करती थीं. लेकिन जब उनकी मौत के बारे में सुना तो वे हैरान रह गई थीं.' उन्होंने कहा, "मेरे लिए उस वक्त वे एक स्टार थे, जो बहुत ही होनहार और टैलेंटेड थे." इसी के साथ कंगना रनौत ने यह भी कहा,' वे सुशांत से कभी नहीं मिलीं. लेकिन किसी न किसी तरह दोनों हमेशा एक-दूसरे के क्लोज थे.' वैसे अब तक कंगना रनौत ने कई वेबसाइट को इंटरव्यू दिए हैं और चौका देने वाले खुलासे किये हैं.

किर्गिस्तान से लौटे छात्रों ने सोनू की तस्वीरें दिखाकर कहा धन्यवाद

साल 2021 में धमाल मचाएगी फिल्म टाइगर 3, सलमान संग नजर आएगी यह हसीना

पीआर एजेंसीज पर भड़के महाराष्ट्र के गृह मंत्री, कहा- 'स्टार्स के फेक फॉलोअर बनवाते हैं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -