पीआर एजेंसीज पर भड़के महाराष्ट्र के गृह मंत्री, कहा- 'स्टार्स के फेक फॉलोअर बनवाते हैं'
पीआर एजेंसीज पर भड़के महाराष्ट्र के गृह मंत्री, कहा- 'स्टार्स के फेक फॉलोअर बनवाते हैं'
Share:

हाल ही में महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने आदेश दिया है कि उन पीआर एजेंसीज की जांच हो जो बॉलीवुड कलाकारों के फेक फॉलोअर बनवाते है. उन्होंने हाल ही में कहा कि, 'कई पीआर एजेंसीज बॉलीवुड कलाकारों समते अनेक लोगों को फेक फॉलोअर बनवाते हैं. ये फॉलोअर न केवल पब्लिसिटी करते हैं बल्कि ट्रोल करने और डेटा चुराने का भी काम करते हैं.' इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि 'इस मामले की पूरी जांच महाराष्ट्र पुलिस की ओर से की जाएगी.'

आपको पता ही होगा गृहमंत्री का यह बयान बीजेपी नेता बैजयंत जय पांडा के बयान के बाद आया है. जी दरअसल बीते दिनों ही बीजेपी नेता बैजयंत जय पांडा ने यह कहा था कि बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स के पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से लिंक है. उनके बयान के बाद ही गृह मंत्री अनिल देशमुख का बयान सामने आया है. वहीं गृहमंत्री ने बीते गुरुवार शेवाले के आरोप पर इस मामले की जांच करवाने की बात कही थी.

आपको पता हो अनिल देशमुख ने कहा था, "अगर ये सच है तो ये आपत्तिजनक है. महाराष्ट्र पुलिस इस मामले की जांच करेगी और ठोस कदम उठाए जाएंगे. किसी को भी बक्शा नहीं जाएगा." इसी के साथ अब महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल अनिल देशमुख ने गुरुवार को कहा,"राहुल शेवाले (मुंबई की दक्षिण मध्य लोकसभा सीट से शिवसेना सांसद) ने जो खत लिखा है उसके बारे में हम जानकारी लेंगे. इसमें किसी प्रकार का कुछ मामला होता है तो यह बहुत गंभीर है. इसमें जो भी गतिविधियों में शामिल पाए जाएंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा."

सचिन पायलट गुट को हाईकोर्ट से मिली बड़ी जीत

भीख मांगने वाले बच्चे का हुआ अपहरण, जानिए पूरा मामला

नागपंचमी : भगवान शिव के कारण जहरीले हुए सांप, जानिए कैसे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -