साल 2021 में धमाल मचाएगी फिल्म टाइगर 3, सलमान संग नजर आएगी यह हसीना
साल 2021 में धमाल मचाएगी फिल्म टाइगर 3, सलमान संग नजर आएगी यह हसीना
Share:

सलमान आज के समय में सबसे मशहूर सितारों में शामिल हैं. उन्हें उनके फैंस बहुत प्यार देते हैं. सलमान अपनी फिल्मों और अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर हैं. ऐसे में आप सभी ने अब तक सलमान को कई अभिनेत्रियों के साथ देखा होगा. इन्ही में शामिल हैं कैटरीना कैफ. कैटरीना और सलमान की जोड़ी को आप सभी ने अब तक 'भारत', 'एक था टाइगर' और 'मैंने प्यार क्यों किया' जैसी फिल्मों में देखा होगा.

इन सभी फिल्मों में इन दोनों की जोड़ी को फैंस ने जमकर प्यार दिया है. ऐसे में अब एक बार फिर से इन दोनों की जोड़ी परदे पर फैंस को इम्प्रेस करने की तैयारी में है. जी दरअसल साल 2017 में आई 'टाइगर जिंदा है' के बाद अब मेकर्स ने इसकी अगली फ्रेंचाइजी की तैयारी आरम्भ कर दी है जो जल्द आ सकती है. एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार, 'सलमान खान ने टाइगर 3 के लिए हामी भर दी है. वो कटरीना कैफ के साथ फिर साथ आने वाले हैं और ये एक बड़ी स्क्रीन की एक्शन से भरपूर फिल्म होने वाली है. ये प्रोजेक्ट अगले साल की शुरूआत से शुरू होने वाला है.'

इस तरह यह खुलासा हो चुका है कि अगली बार भी टाइगर यानी सलमान कैटरीना के साथ दिखाई देंगे. वहीं अब दोनों एक बार फिर से टाइगर 3 के जरिए बड़ी स्क्रीन में आने के लिए तैयार हैं. वैसे खबरें यह भी हैं कि मनीष शर्मा 'टाइगर 3' फिल्म को डायरेक्ट करने वाले हैं. आपको याद हो टाइगर फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म 'एक था टाइगर' साल 2012 में रिलीज हुई थी वहीं उसके बाद 'टाइगर जिंदा है' साल 2017 में आई. इस फिल्म को अली अब्बास जफ्फर ने डायरेक्टर किया. अब नयी फिल्म यानी टाइगर 3 आने वाली है.

पीआर एजेंसीज पर भड़के महाराष्ट्र के गृह मंत्री, कहा- 'स्टार्स के फेक फॉलोअर बनवाते हैं'

नेपोटिज्म पर जावेद की बात सुनकर भड़की कंगना की टीम, कहा- 'घर बुलाकर धमकाया था...'

आज रिलीज होगी सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा', महेश शेट्टी ने किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -