बहुत डरावना और रहस्यमय है बुलबुल का ट्रेलर, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
बहुत डरावना और रहस्यमय है बुलबुल का ट्रेलर, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Share:

पाताल लोक की सक्सेस के बाद अनुष्का शर्मा अपने दूसरे प्रोजेक्ट को लेकर तैयार हैं और उसका ट्रेलर भी सामने आ चुका है. जी हाँ, अनुष्का शर्मा ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म बुलबुल का फर्स्ट लुक के बाद आज इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. आपको बता दें कि ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर 24 जून को रिलीज होने वाली है. जी दरअसल बुलबुल एक मिस्ट्री, थ्रिलर मूवी है और बुलबुल में अविनाश तिवारी, तृप्ति डिमरी, पाओली डैम और परमब्रत चटर्जी और राहुल बोस लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं अगर हम इस फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो वाकई में ट्रेलर बहुत ही डरावना और सस्पेंस से भरा हुआ है. 

आप देख सकते हैं ट्रेलर में कई ऐसी डरावनी आवाजें और सीन हैं. वहीं राहुल बोस ट्रेलर में सबसे ज्यादा खतरनाक दिख रहे हैं. इसी के साथ ट्रेलर में एक हवेली को दिखाया गया है जहां एक शादीशुदा जोड़ा अपनी प्यार का रंग भरता दिखता है लेकिन धीरे-धीरे उनके लाइफ में कुछ अजीबो गरीब चीजे होने लगती है. इस फिल्म में आप देखेंगे कि यह एक गांव की कहानी है.

जहाँ रहने वाले सत्या नाम के लड़के के भाई की शादी बुलबुल नाम की लड़की से होती है. वहीं सत्या को पढ़ने के लिए बाहर भेज दिया जाता है, जब वो वापस आता है, तो देखता है कि बुलबुल के भाई ने उसे छोड़ दिया है और वो अब गांव के लोगों की सेवा कर रही है. वहीं इस दौरान गांव में किसी रहस्यमयी औरत का डर फैला हुआ है और अब सत्या का काम है सच्चाई का पता लगाना. इस फिल्म के डायरेक्टर हैं अनविता दत्त, और उन्हें गाने और डायलॉग्स लिखने का लंबा एक्सपीरियंस है. उन्होंने बेहतरीन तरिके से कहानी को पेश किया है.

सुशांत की मौत के बाद इंटरनेट पर छाया उनका हमशक्ल, हो रहे चर्चे

Being Human स्टोर पर भड़के सुशांत के फैंस, फाड़े सलमान के पोस्टर

आलिया ने किया था सुशांत संग फिल्म करने से मना, गुस्से में एक्टर ने कहा था- 'अपने फायदे के लिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -