सुशांत की याद में उनके स्कूल के फेसबुक पेज पर शेयर की गई तस्वीरें
सुशांत की याद में उनके स्कूल के फेसबुक पेज पर शेयर की गई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को सदमा दे दिया है. ऐसे में इस समय उनकी मौत से पूरा देश शॉक्ड है. वहीं अब तक लोग स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है. वैसे सोशल मीडिया पर फैन्स उनकी फोटो और वीडियो शेयर कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. इसी क्रम में अब सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के स्कूल की फोटोज़ सामने आई हैं. जी दरअसल इस तस्वीर में सुशांत स्कूल की यूनिफॉर्म पहने नजर आ रहे हैं और क्लास के बाकी के स्टूडेंट्स के साथ पोज़ दे रहे हैं.

आपको बता दें कि यह एक ग्रुप फोटो है. एक्टर की ये तस्वीरें उनके स्कूल सैंट केरन्स हाई स्कूल की तरफ से शेयर की गई हैं. जी हाँ, सुशांत सिंह राजपूत के स्कूल की तरफ से ये तस्वीरें उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए शेयर की गई हैं. इस फोटो को पोस्ट करते हुए स्कूल ने लिखा, ‘नहीं पता था कि आप किस चीज से गुजर रहे हैं, लेकिन यह ठीक नहीं है. आप हमेशा याद किए जाएंगे. आपकी आत्मा को शांति मिले.‘ वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 16 साल की उम्र में ही मां को खो दिया था.

जी दरअसल वह मां के लिए सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट लिखा करते थे. वहीं उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा था, ‘आंसुओं से धुंधलाता अतीत धुंधलाता हुआ, मुस्कुराते हुए और एक क्षणभंगुर जीवन को संजोने वाले सपनों में, दोनों के बीच बातचीत #माँ.’ वैसे सुशांत सिंह राजपूत को आखिरी बार नितेश तिवारी की फिल्म ‘छिछोरे’ में देखा गया था जो बहुत शानदार फिल्म बताई गई थी.

रिलीज हुआ मैं मुलायम सिंह यादव फिल्म का नया पोस्टर

सुशांत के बाद इस 16 साल की टिक टॉक स्टार ने की आत्महत्या, सदमे में है लोग

बॉलीवुड के बाद टॉलीवुड में भड़की 'नेपोटिज्म' की आग, इन सितारों ने उठाई आवाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -