रिलीज हुआ मैं मुलायम सिंह यादव फिल्म का नया पोस्टर
रिलीज हुआ मैं मुलायम सिंह यादव फिल्म का नया पोस्टर
Share:

इन दिनों कई लोगों पर बायोपिक बनाई जा रही है. ऐसे में समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायम सिंह यादव के जीवन पर बन रही फिल्म मैं मुलायम सिंह यादव का नया पोस्टर रिलीज हुआ है. आप सभी को बता दें कि पोस्टर में अमित सेठी मुलायम सिंह के रोल में नजर आ रहे हैं. वहीं इसके पहले लॉकडान के दौरान फिल्म का मोशन पोस्टर और सवा मिनट का टीजर भी सामने आया था. इसी के साथ मेकर्स ने इसकी रिलीज के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.

 

आपको बता दें कि पोस्टर के साथ लिखे कैप्शन में बताया गया है कि - ''वे आए और उन्होंने राजनीतिक परिदृश्य तब बदला जब पूंजीवाद और ब्यूरोक्रेसी राजनीति के मुख्य स्तंभ बन चुके थे.'' इस फिल्म में अमित सेठी, मिमोह चक्रवर्ती, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, जरीना वहाब और सुप्रिया कार्णिक नजर आने वाले हैं. वहीं इसका डायरेक्शन सुवेंदु राज घोष ने किया है और प्रोडक्शन मीना सेठी मंडल का है. इस फिल्म का मोशन पोस्टर और टीजर अप्रैल में रिलीज किया जा चुका है. आपने देखा होगा उसमे मुलायम सिंह यादव की जर्नी की झलक दिखाई गई थी कि कैसे एक किसान का बेटा राजनीति में बड़ा मुकाम हासिल करता है. वहीं मोशन पोस्टर में कई नारे सुनाई दिए थे, जैसे- 'जिसका जलवा कायम है उसका नाम मुलायम है.'

 

आपको बता दें कि मुलायम सिंह का जन्म इटावा जिले के सैफई गांव में हुआ था. वहीं किसान परिवार में जन्मे मुलायम के पांच भाई-बहन हैं. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि पिता सुधर सिंह यादव उन्हें पहलवान बनाना चाहते थे लेकिन पहलवानी में अपने राजनीतिक गुरु नत्थूसिंह को मैनपुरी में की एक कुश्ती-प्रतियोगिता में प्रभावित करने के बाद उन्होंने नत्थूसिंह के ही विधानसभा क्षेत्र जसवन्त नगर से राजनीतिक सफर शुरू किया था.

सुशांत के बाद इस 16 साल की टिक टॉक स्टार ने की आत्महत्या, सदमे में है लोग

नेपोटिज्म पर अब आया आशिकी एक्ट्रेस का बयान, बॉलीवुड में काम देने के बदले होती है गंदी डिमांड

पूछताछ होने के बाद सुशांत की करीबी दोस्त ने इंस्टाग्राम पर की पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -