सुशांत सुसाइड केस में खुलेंगे कई राज, बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे राजीव मसंद
सुशांत सुसाइड केस में खुलेंगे कई राज, बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे राजीव मसंद
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस में पुलिस उनसे समन्धित कई सेलेब्स और अन्य लोगों से लगातार पूछताछ कर रही है. इस क्रम में मुंबई पुलिस ने फिल्म समीक्षक राजीव मसंद को भी इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था. तत्पश्चात मंगलवार दोपहर फिल्म क्रिटिक बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे, जहां उन्होंने पुलिस जांच में अपना सहयोग किया और अपना बयान भी दर्ज करवा रहे हैं. दरअसल, राजीव मसंद पर भी सोशल मीडिया पर कई दोष लगाए जा रहे थे.

वही राजीव मसंद का सम्बन्ध एक्टर को किसी तरह से फिल्म दिलाने या नहीं दिलाने से नहीं है, बल्कि उन पर यह दोष लगाया जा रहा है कि उन्होंने सुशांत की कई फिल्मों का अच्छा रिव्यू नहीं किया और उन्हें कम रेटिंग दी थी. इसके साथ-साथ एक्टर के साथ भेदभाव करने का भी दोष निरंतर लगता रहा है. ऐसे में अब पुलिस ने मामले में लीड लेने के लिए उनसे पूछताछ की है. पुलिस ने अभी तक इस मामले में कई लोगों को बयान दर्ज करने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है, जिसमें कई तरह की बातों का खुलासा हुआ हैं.

साथ ही इससे पहले पुलिस ने सुशांत की दोस्त रिया चक्रवर्ती, दोस्त संदीप सिंह, मूवी दिल बेचारा की सह-कलाकार संजना संघी, फ़्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, फ़िल्म निर्माता संजय लीला भंसाली और कई अन्य लोगों के भी बयान लिए हैं. एक मीडिया रिपोर्ट की जानकारी से हाल ही में पता चला है, कि एक्टर डिप्रेशन की दवाइयां ले रहे थे और उनके खास दोस्तों के बयान के मुताबिक पता चला है, कि सुशांत सिंह ने कथित आत्महत्या से पहले दवाइयां लेना छोड़ दी थी. वही पुलिस सूत्रों का कहना है कि दिशा सालियान की मृत्यु की खबर से एक्टर बेहद ज्यादा परेशान थे. पुलिस द्वारा लगातार जाँच की जा रही है.

मास्क न पहनने पर सैफ अली खान और फैमिली को किया ट्रोल

कंगना ने एक बार फिर तापसी पर किया वॉर, कही ये बात

कंगना रनोट के समर्थन में उतरे फैंस, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -