कंगना रनोट के समर्थन में उतरे फैंस, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बातें
कंगना रनोट के समर्थन में उतरे फैंस, एक्ट्रेस को लेकर कही ये बातें
Share:

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की असमय हुई मृत्यु ने सभी को झंझोड़ कर रख दिया है. वही उनकी मौत के बाद से कंगना रनोट बेहद आक्रामक हैं. कंगना निरंतर सुशांत के निधन के पश्चात् न्याय की मांग कर रही हैं. इस सम्बन्ध में पिछले दिनों उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ वीडियो भी साझा किए जिसमें उन्होंने ये सवाल खड़ा किया है कि सुशांत जैसा समझदार लड़का सुसाइड कैसे कर सकता है. सिर्फ इतना ही नहीं कंगना ने कुछ दिन ये भी कहा, कि जो वो कह रही हैं यदि वो साबित नहीं कर पाईं तो अपना पद्मश्री वापस लौटा देंगी. 

परन्तु बात यहीं नहीं रुकी, मामले ने और तूल तब पकड़ा जब हाल ही में कंगना ने अपने एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और करण जौहर पर तंज कसा. कंगना ने तापसी और स्वरा को आलिया और अनन्या से बेहतर एक्ट्रेस तो बताया, परन्तु बी ग्रेड एक्ट्रेस बताया. तत्पश्चात, तापसी ने इस हमले में कूद पड़ीं और उन्होंने कंगना को जवाब दिया. एक इंटरव्यू में तापसी ने कंगना पर जमकर निशाना साधा. तापसी ने कहा, ‘मैंने ऐसी कोई मूवी नहीं की है, जिसे इस गैंग के प्रोड्यूसर्स ने प्रोड्यूस किया हो, जिन्हें वह निशाना बना रही हैं. मैंने कभी और कहीं भी इस बात का ज़िक्र नहीं किया कि मैं करण जौहर या किसी को पसंद करती हूं, जिन पर वह आरोप लगा रही हैं. 

हालांकि, मैंने यह भी कभी नहीं कहा कि मैं उनसे नफ़रत करती हूं. तो फैक्ट यह है आप उससे नफ़रत नहीं करते, जिससे वह करती हैं, तो क्या वह उस व्यक्ति को पसंद करने के बराबर है? मैं उन्हें औपचारिक हाय हैलो के अलावा नहीं जानती हूं. तो यह कैसे तर्कसंगत है? तापसी और कंगना का ये हमला सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, और अब इस वॉर में फैंस भी आगे आ गए हैं. परन्तु फैंस कंगना का समर्थन कर रहे हैं. ट्विटर पर #NationStandsWithKangana हैसटैग बहुत वायरल हो रहा है. लोग इस हैशटैग के साथ ट्वीट कर कंगना का सपोर्ट कर रहे हैं और इसी के साथ उन्हें इंडस्ट्री की सबसे निडर महिला बता रहे हैं. लोगों का कहना यह है, कि इंडस्ट्री में सिर्फ कंगना ही एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनमें खुलकर सच बोलने का साहस है.

इंडियन रॉयल नेवी में नौकरी करते थे आनंद बक्शी ! जानिए कैसे बने सदाबहार गीतकार

जल्द ही सिनेमा घरों में दस्तक देंगी अक्षय कुमार की ये दो बड़ी फिल्में

तापसी पन्नू ने शेयर किया अपना 'डरावना' अनुभव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -