मामा सुशांत को याद कर भांजी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, पढ़कर आ जाएंगे आँखों में आंसू
मामा सुशांत को याद कर भांजी ने लिखा इमोशनल पोस्ट, पढ़कर आ जाएंगे आँखों में आंसू
Share:

सुशांत सिंह राजपूत के केस में अब सीबीआई जांच में लग चुकी है. ऐसे में उनकी मौत के बाद इंडस्ट्री में नेपोटिज्म की बहस छिड़ी हुई है. वहीं कई लोग उनकी मौत से अब तक सदमे में हैं. इस लिस्ट में ही शामिल हैं सुशांत की भांजी कात्यायनी आर्या राजपूत. हाल ही में उन्होंने अपने मामा के लिए एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. आप देख सकते हैं इस पोस्ट के माध्यम से उन्होंने अपने मामा को यादों में रखा है. उन्होंने लिखा है- 'गुलशन मामा मैं आपको दुनिया से भी ज्यादा प्यार करती हूं. आप पहले भी और आज भी मेरे लिए सबसे अनमोल इंसान थे. मैं हमेशा सोचती थी कि कभी भविष्य में हम आसमान की ओर देखते हुए सच के रहस्य पर चर्चा करेंगे. जिंदगी के बारे में आपकी बातें हमेशा मुझे सम्मोहित कर देती थी और मुझे बेहतर करने को प्रेरित करती थी. मेंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे ये दिन देखना पड़ेगा जब मैं आपकी आवाज कभी नहीं सुन पाऊंगी'.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katyayni Aarya Rajput (@katyayni.aarya.rajput) on

आगे उन्होंने लिखा है, 'लोग जो आपके बारे में सोचते थे मेरे लिए उनसे बढ़कर थे आप, मैं जो साचेती हूं उससे भी बढ़कर हैं आप, आप जो खुद के लिए सोचते थे उससे भी बढ़कर थे आप मेरे लिए. आप पहले भी और आज भी एक ऐसी ऊर्जा थे जिसे रोका नहीं जा सकता और वो ऊर्जा जिसे ये दुनिया अपने अंदर रखने में सक्षम नहीं है'. इसी के साथ उन्होंने लिखा है, 'एक बार आपने मुझे कहा था कि असल‍ियत में हम कभी मरते नहीं हैं और मैं आपकी उस बात पर सच में यकीन करना चाहती हूं पर हर गुजरते दिन के साथ ये मुश्क‍िल होता जा रहा है. मैं बस एक पैरेलल यूनिवर्स में जाना चाहती हूं जहां चीजें बेहतर हो, चमकते सितारे हों और हम सब आपके इंटलेक्चुअल जोक्स पर हंसते रहे.'

आप देख सकते हैं सुशांत की भांजी ने अपनी पोस्ट के माध्यम से अपने मामा के बारे में बहुत कुछ कहा है. वह उनकी यादों में खो गई है. उसने आख‍िरी लाइन में लिखा है- 'आपका खून मेरी नसों में दौड़ता है और मैं उसे बेकार जाने नहीं दूंगी. गुलशन मामा, मैं आपको गौरवान्व‍ित करूंगी मैं आपको हमेशा प्यार करूंगी गुलशन मामा'. वैसे आप जानते ही होंगे सुशांत का परिवार अब तक उनकी मौत के गम से उबर नहीं पाया है.

सुशांत केस में CBI जांच से खुश हैं शेखर सुमन, किया यह ट्वीट

गैंगस्टर विकास दुबे के ट्रेलर को मिले रहे ताबड़तोड़ लाइक्स, देखे यहाँ

सूरज पंचोली ने इस वजह से छोड़ा इंस्टाग्राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -