सुशांत केस में CBI जांच से खुश हैं शेखर सुमन, किया यह ट्वीट
सुशांत केस में CBI जांच से खुश हैं शेखर सुमन, किया यह ट्वीट
Share:

सुशांत सिंह राजपूत मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी है. ऐसे में आप देख रहे होंगे कि सीबीआई ने रफ़्तार पकड़ ली है और तेजी से तफ्तीश हो रही है. ऐसे में अब सभी खुश हैं और जल्द से जल्द इस केस में न्याय मिलते देखना चाहते हैं. ऐसे में अब एक्टर शेखर सुमन ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. हाल ही में उन्होंने कहा कि वह सीबीआई की जांच से इंप्रेस हो गए हैं. उनका कहना है असली जांच ऐसे ही की जाती है. हाल ही में एक ट्वीट कर उन्होंने लिखा है- 'सीबीआई तो फुल एक्शन मोड में आ गई है. ऐसे की जाती है जांच. भगवान उन्हें ताकत दे और वे जल्द सच्चाई का पता लगा लें.'

वैसे अब शेखर सुमन की तरफ से ट्वीट आने के बाद लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं. कई लोग उन्हें कह रहे हैं सब आपकी वजह से है तो कई लोग उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. वैसे शेखर उन कलाकारों में शुमार हैं जिन्होंने लगातार सोशल मीडिया पर सुशांत के हक में मुहिम चलाई है. केवल इतना ही नहीं बल्कि शेखर ने भी लगातार सीबीआई जांच की पैरवी की थी.

उन्होंने कई बार कहा था कि सुशांत के केस में सीबीआई जांच होनी चाहिए. वैसे अब देश की सबसे बड़ी एजेंसी ने काम शुरू कर दिया है, तो सभी खुश हैं और ऐसे में शेखर का भी रिएक्ट करना लाजिमी है. बीते दिनों ही उन्होंने एक इंटरव्यू में मुंबई पुलिस कि जांच पर सवाल खड़े किये थे. फिलहाल सीबीआई जांच होने से सुशांत के फैंस से लेकर उन्हें न्याय दिलाने के लिए मेहनत करने वाले सेलेब्स भी खुश हैं.

गैंगस्टर विकास दुबे के ट्रेलर को मिले रहे ताबड़तोड़ लाइक्स, देखे यहाँ

सूरज पंचोली ने इस वजह से छोड़ा इंस्टाग्राम

अजय देवगन से लेकर माधुरी तक ने दी फैंस को गणेश उत्सव की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -