गैंगस्टर विकास दुबे के ट्रेलर को मिले रहे ताबड़तोड़ लाइक्स, देखे यहाँ
गैंगस्टर विकास दुबे के ट्रेलर को मिले रहे ताबड़तोड़ लाइक्स, देखे यहाँ
Share:

गैंगस्टर विकास दुबे को तो आप सभी जानते ही होंगे. वहीं अब खबरें हैं कि गैंगस्टर विकास दुबे के जीवन पर आधारित फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. जी दरअसल इस फिल्म का शीर्षक ‘प्रकाश दुबे कानपुर वाला’ है, और इसे गोल्डन बर्ड पिक्च र्स द्वारा निर्मित किया गया है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी हो गया है और इसे अब तक दमदार व्यूज भी मिल चुके हैं. लोग इस ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं और इसके कमेंट्स में इसकी तारीफें कर रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में गैंगस्टर विकास दुबे की तरह नजर आने वाले अभिनेता प्रमोद विक्रम सिंह दिखाई देंगे.

वहीं एक और गैंगस्टर अमर दुबे, जिसे फिल्म में समर के नाम से दिखाया जाएगा, उसकी भी एक महत्वपूर्ण उपस्थिति दिख चुकी है. वैसे आप देख सकते हैं ट्रेलर में अमर दुबे और विकास दुबे की हत्या होती है न कि वे कथित मुठभेड़ में मरते हैं. इस फिल्म को आकाश सिंह गहरवार ने निर्देशित किया है. वैसे आपको याद हो तो थोड़े समय पहले ही प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने कहा था कि, 'वह गैंगस्टर के जीवन पर एक वेब सीरीज का निर्देशन करेंगे.'

इसी के साथ आपको हम यह भी बता दें कि कानपुर जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र स्थित बिकरू गांव में गत 2-3 जुलाई की रात को विकास दुबे को गिरफ्तार करने के लिए गई पुलिस टीम पर गोलियां दागी गई थीं. वहीं इस हमले में बिल्हौर के पुलिस क्षेत्राधिकारी देवेन्द्र मिश्र समेत आठ पुलिसकर्मी मारे गए थे और 6 अन्य जख्मी हो गए थे. इसी के साथ इस मामले का मुख्य आरोपी विकास दुबे गत 10 जुलाई को कानपुर के बाहरी इलाके में स्पेशल टास्क फोर्स के साथ हुई कथित मुठभेड़ में उस समय मारा गया था.

यश चोपड़ा के 88वें जन्मदिन पर होगा सलमान-कैट की टाइगर 3 का ऐलान!

बिहार के किसान के लिए सोनू सूद ने भेजी भैंस, ट्वीट कर कही यह बात

CBI को देंगे सुशांत के जीजा ओपी सिंह रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -