सूरज पंचोली ने इस वजह से छोड़ा इंस्टाग्राम
सूरज पंचोली ने इस वजह से छोड़ा इंस्टाग्राम
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सूरज पंचोली को लेकर बीते कई दिनों से बातें हो रहीं हैं. जी दरअसल उनका नाम काफी समय से सुशांत के केस में जुड़ रहा है और इससे वह काफी परेशान है. अब तक वह एक नहीं बल्कि कई बार सफाई दे चुके हैं. अब सफाई देते देते थकने के बाद सूरज पंचोली ने बड़ा कदम उठाया है. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम छोड़ दिया है. केवल इतना ही नहीं सूरज ने सिर्फ एक तस्वीर छोड़कर सोशल मीडिया पर किए गए अपने सभी पोस्ट भी डिलीट कर दिए हैं.

आप देख सकते हैं उन्होंने इंस्टाग्राम छोड़ने के बाद इंस्टा स्टोरी में एक मैसेज दिया है. जी दरअसल सूरज पंचोली ने सारे पोस्ट डिलीट कर दिए हैं लेकिन इंस्टा स्टोरी में बताया है कि अब वह इंस्टाग्राम नहीं चलाने वाले हैं. उन्होंने इंस्टा स्टोरी में लिखा है- 'फिर मिलेंगे इंस्टाग्राम, आशा करता हूं कि उस दिन मिलूंगा जब ये दुनिया एक बेहतर जगह होगी'. वैसे सूरज की इस पोस्ट से यह साफ़ हो रहा है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग से परेशान होकर इंस्टाग्राम छोड़ दिया है.

वैसे आपको याद हो तो बीते दिनों ही उनका नाम दिशा के केस से जुड़ा था. उस समय एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि 'मैं दिशा को जानता तक नहीं हूं, मैं अपनी जिंदगी में उससे कभी नहीं मिला. मुझे उनके बारे में सुशांत की मौत के बाद पता चला और मुझे उनके परिवार के लिए काफी बुरा महसूस हुआ. किसी ने अपने फेसबुक पेज पर बकवास बातें लिखीं और उसे मूवी कि स्क्रिप्ट बना कर शेयर कर दिया'.

अजय देवगन से लेकर माधुरी तक ने दी फैंस को गणेश उत्सव की शुभकामनाएं

यश चोपड़ा के 88वें जन्मदिन पर होगा सलमान-कैट की टाइगर 3 का ऐलान!

बिहार के किसान के लिए सोनू सूद ने भेजी भैंस, ट्वीट कर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -