सुशांत के कारण चमकी इस एक्टर की किस्मत, बन चुका है लाखों दिलों की धड़कन
सुशांत के कारण चमकी इस एक्टर की किस्मत, बन चुका है लाखों दिलों की धड़कन
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद से कई मुद्दे हैं जो उठ रहे हैं. आपको पता हो सुशांत ने 14 जून रविवार अपने घर में आत्महत्या कर ली. वहीं सुशांत की मौत के बाद उनसे जुड़ी वो बातें बाहर आ रही हैं जिन पर पहले कभी बात नहीं हुई. ऐसे में इस समय ऐसे ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. इसी लिस्ट में अब सामने आया है कि उन्होंने 'राम लीला', 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्में छोड़ दी थीं. जी हाँ, सामने आया है कि संजय लीला भंसाली ने उन्हें एक या दो नहीं... चार फिल्में ऑफर की थीं और हर बार सुशांत ने खुद को इन्हें करने से पीछे खींच लिया. इसकी वजह हर बार अलग रही जो कोई नहीं जानता.

ऐसे में हाल ही में नेशनल हैराल्ड ने अपनी खबर में लिखा है कि 'राम लीला', 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' जैसी फिल्मों को इनकार करने की हिम्मत पूरी इंडस्ट्री में केवल सुशांत सिंह राजपूत के पास थी. इसी के साथ इस खबर में कहा गया है कि सुशांत के पास काम की कमी कभी नहीं रही और उन्हें तो आखिर तक काम मिल रहा था लेकिन यह जरूर है कि आखिरी के दिनों में उन्हें फिल्मकारों से मिलना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता था और नए प्रोजेक्ट भी उन्हें उत्साहित नहीं कर रहे थे.

इसी के साथ उनके दोस्तों ने भी उन्हें अकेला नहीं छोड़ा था लेकिन जब कोई ठान ही ले कि उसे किसी से नहीं मिलना है तो कोई क्या कर सकता है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुशांत के ऐसी बड़ी फिल्मों के इनकार का फायदा रणवीर सिंह को मिला और यह फायदा दोहरा कहा जा सकता है क्योंकि उन्हें भंसाली की हिट फिल्मों को करने से स्टार का दर्जा तो मिला ही, इसी के साथ दीपिका पादुकोण जैसा जीवनसाथी भी मिल गया. फिलहाल सुशांत की आत्महत्या का मुद्दा गर्माया हुआ है.

जब #Metoo में आया था सुशांत का नाम, इस एक्ट्रेस के बयान ने बचा ली थी इज्जत

रणबीर को बहुत पसंद करती हैं ऐश्वर्या की बेटी, कह दिया था 'पापा'

सुशांत के जीजा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, कहा- 'बड़ी मिन्नतों के बाद हुआ था जन्म'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -