जब #Metoo में आया था सुशांत का नाम, इस एक्ट्रेस के बयान ने बचा ली थी इज्जत
जब #Metoo में आया था सुशांत का नाम, इस एक्ट्रेस के बयान ने बचा ली थी इज्जत
Share:

आप सभी को याद हो अक्टबूर 2018 में जब #Metoo आंदोलन के रूप में तेज हो रहा था उस समय कई स्टार्स घेरे में आए थे. वहीं उस समय एक नाम सुशांत का भी सामने आया था. जी हाँ, सुशांत अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनका नाम उस समय #Metoo आंदोलन में आते-आते रह गया था. जी दरअसल उस समय संजना संघी ने बयान दिया था और सुशांत इसकी चपेट में आते - आते बचे थे. आपको याद हो तनुश्री दत्ता द्वारा ने नाना पाटेकर पर लगाए छेड़छाड़ के आरोप के बाद कई अभिनेत्रियों ने अपनी आवाज बुलंद की थी. ऐसे में #Metoo कैंपेन के तहत कई फिल्म एक्ट्रेसेस ने अपने साथ हुए यौन उत्पीड़न को लेकर आवाज उठाई थी, इससे पूरे देश में अलग ही माहौल बन गया था. वहीं उस दौरान फिल्म 'दिल बेचारा' की शूटिंग चल रही थी.

तब उस फिल्म का नाम 'किजी और मैनी' था. आपको बता दें कि उस समय सोशल मीडिया पर खबरें चलना शुरू हो गई थीं कि सुशांत सिंह राजपूत ने उनकी को-स्टार अभिनेत्री संजना सांघी के साथ दुर्व्यवहार किया था. वहीं इस वजह से सुशांत सिंह राजपूत ने ट्विटर पर संजना के साथ हुई निजी बातचीत को सार्वजनिक किया था. केवल इतना ही नहीं दोनों एक दूसरे के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए भी दिखाई दिए थे. जी दरअसल संजना सांघी बॉलीवुड में दिल बेचारा फिल्म से डेब्यू करने वाली हैं. ऐसे में संजना सांघी ने उस समय कहा था कि सुशांत ने उनके साथ कोई बदतमीजी या दुर्व्यवहार नहीं किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjana Sanghi (@sanjanasanghi96) on

 

उन्होंने कहा था- 'वह विदेश में थी और अभी भारत लौटी हैं और उन्हें इन आरोपों के बारे में पता चला, जो कि गलत हैं.' इसी के साथ उस समय उन्होंने ट्विटर पर लिखा था - 'मैं कल ही अमेरिका से वापस लौटी. मैंने कई तथ्यहीन कहानियां सुनी, जो कि फिल्म किजी और मैनी के सेट की बताई जा रही हैं. इसमें कहा गया कि सेट पर मेरे साथ दुर्व्यवहार और बदतमीजी की गई है, जो कि गलत बात है. मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि मेरे साथ किसी भी प्रकार की कोई भी बदतमीजी नहीं हुई है और मैं चाहती हूं कि इस विषय को अब यही समाप्त किया जाए.'

'डॉन्ग कभी रॉन्ग नहीं होता', ये थे अमरीश पुरी के सबसे बेहतरीन और हिट डायलॉग्स

21 साल बीमा कंपनी में काम करने के बाद अमरीश बने थे बॉलीवुड के खतरनाक विलेन

मशहूर कॉस्ट्यूम स्टाइलिस्ट ने कर दिया था कंगना को बैन, एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -