केदारनाथ के बाद खुली सुशांत की लॉटरी, एक-साथ मिले 12 फिल्मों के ऑफर!
केदारनाथ के बाद खुली सुशांत की लॉटरी, एक-साथ मिले 12 फिल्मों के ऑफर!
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म केदारनाथ के रिलीज़ के बाद से ही लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. वैसे इन दिनों तो सुशांत के सितारें बुलंदियों पर हैं. जी हाँ... फिल्म केदारनाथ की सफलता के बाद से वो लगातार सुर्खियों में हैं. सोमवार को ही डायरेक्टर अभिषेक चौबे की फिल्म सोनचिड़िया का ट्रेलर रिलीज किया गया जिसमे सुशांत की शानदार एक्टिंग नजर आई हैं. इसके अलावा हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि सुशांत किजी और मैनी और छीछोरे जैसी फिल्में साइन कर चुके हैं.

Image result for sushant singh rajput

रिपोर्ट्स की माने तो सुशांत 12 अलग- अलग फिल्मों के लिए निर्माताओं के साथ बातचीत कर रहे हैं. जी हाँ... हाल ही में सुशांत ने एक इंटरव्यू में बताया कि, "मैं 12 फिल्मों के लिए बातचीत कर रहा हूं. मुझे नहीं पता कि उनमें से कौन सी फिल्म पहले शुरू होगी, लेकिन चंदा मामा दूर के और पैरालंपियन मुरलीकांत पेटकर की एक बायोपिक अभी भी पाइपलाइन में हैं."

Image result for sushant singh rajput

सुशांत ने अपनी बातचीत में आगे ये भी कहा कि, "मुझे यह तय करना है कि आगे क्या करना है और यह इस बात पर निर्भर करेगा कि मेरी अगली फिल्म की फीस कैसी है. ऐसी कोई फिल्म नहीं है जिसे मैं करना चाहता हूं और मैं नहीं कर सकता हूं." वही उनकी फिल्म 'सोनचिड़िया' के बारे में बात की जाए तो इस फिल्म में उनके अलावा मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में हैं.

Sonchiriya Trailer : एक्शन से भरपूर है सोन चिड़िया, सुशांत और मनोज को नहीं पहचान पाएंगे आप

DRIVE :जैकलीन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएँगे सुशांत, टीज़र आउट

'गली बॉय' के ट्रेलर रिलीज़ से पहले सामने आए फिल्म के दो टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -