DRIVE :जैकलीन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएँगे सुशांत, टीज़र आउट
DRIVE :जैकलीन के साथ रोमांस करते हुए नजर आएँगे सुशांत, टीज़र आउट
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशक करण जौहर जल्द ही कई सारी फ़िल्में lekar आने वाले हैं lekin इन दिनों वो अपनी एक फिल्म को लेकर खासा चर्चा में बने हुए हैं. इन दिनों करण जौहर की फिल्म 'सिम्बा' बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही हैं वहीं अब करण जौहर ने हाल ही में अपनी अगली फिल्म का भी टीजर रिलीज कर दिया है. जी हां... हम बात कर रहे हैं फिल्म ड्राइव की जिसका हाल ही में टीज़र सामने आया है.

आपको बता दें इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य किरदार में नजर आएँगे. जहां फिल्म की पहली झलक देखकर लगता है कि ये फिल्म रफ्तार और गाड़ियों से जुड़ी हुई होगी. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का का निर्देशन तरुण मनसुखानी किया है. फिल्म का टीज़र आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और हर कोई इसकी खूब तारीफ कर रहा है.

फिल्म ड्राइव में सुशांत और जैकलीन के अलावा बोमन ईरानी और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. जैकलीन और सुशांत की यह फिल्म इसी साल 28 जून को रिलीज होगी. इस फिल्म के अलावा इन दिनों करण जौहर अपनी अगली और बड़े बजट की फिल्म 'तख्त' के काम में भी जुटे हुए हैं. ये मल्टी स्टारर फिल्म है जो कि साल 2020 में रिलीज़ होगी. खैर अब देखना तो ये होगा कि करण जौहर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाल दिखा पाती है.

इस डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू करेंगी श्रीदेवी की छोटी बेटी

अपनी सेक्स लाइफ को लेकर करण जौहर ने किए हैरान करने वाले खुलासे

'तख़्त' में रणवीर सिंह का ऐसा होने वाला है किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -