ड्रग्स केस में NCB ने की बड़ी कार्रवाई, मुंबई और गोवा में मारे छापे

सुशांत सिंह राजपूत के केस में बीते दिनों ही ड्रग्स एंगल सामने आया है और इस एंगल के सामने आने के बाद कई चौकाने वाले खुलासे हो रहे हैं. अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज यानी शनिवार सुबह से ही बड़ी कार्रवाई को अंजाम देने शुरू कर दिया है. जी दरअसल एनसीबी की टीम ने मुंबई और गोवा में बड़े पैमाने पर छापेमारी कर दी है. हाल ही में एनसीबी से जुड़े सूत्रों का कहना है, बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन को लेकर इस रेड मारी जा रहीं है.

इसके अलावा एक जो जानकारी मिली है उसमे यह बताया गया है कि ​नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ड्रग मामले में अभी तक जिन-जिन लोगों से पूछताछ की है, उन्होंने इस पूरे नेटवर्क की जानकारी एनसीबी के अधिकारियों को दी है. आपको हम यह भी बता दें कि एनसीबी के सूत्रों से पहले ही इस बात की जानकारी दी गई थी कि इस मामले में और भी कई बड़े सेलेब्स या अन्य चेहरे सामने आ सकते हैं. इसके अलावा कई और गिरफ्तारियां भी होने की उम्मीद है. वहीँ जो जानकारी सामने आई है उसमे बताया गया है मुंबई और गोवा में जो रेड मारी गई, वो गिरफ्तार ड्रग्स डीलर अनुज केशवानी की निशानदेही पर हुई है.

जी दरअसल सभी 6 लोकेशन में ज्यादातर रेड्स ड्रग पेडलर के ठिकानों पर हुई. केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मामले में अभी तक दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. आपको पता ही होगा अनुज केशवानी को रिया के ड्रग्स कनेक्शन की तफ्तीश के दौरान गिरफ्तार किया गया था और जब अनुज से पूछताछ हुई तो उस पूछताछ में कई नामों का खुलासा हुआ था.

अंकिता के सपोर्ट में आए उनके बॉयफ्रेंड, शिबानी को दिया मुंहतोड़ जवाब

कानपुर: कोरोना ने ली पांच और मरीजों की जान, 400 से अधिक नए संक्रमित आए सामने

पुलिस थाने पहुंचकर महिला ने खाया जहर, मचा हड़कंप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -