पुलिस थाने पहुंचकर महिला ने खाया जहर, मचा हड़कंप
पुलिस थाने पहुंचकर महिला ने खाया जहर, मचा हड़कंप
Share:

गोरखपुर: देश के राज्य यूपी के गोरपखपुर शहर के पीपीगंज क्षेत्र में संबंधी के युवक से विवाह कराने की फरियाद लेकर थाने पहुंची महिला के अचानक गिरने से हंगामा मच गया. आरोप है कि पुलिस ने महिला की फरियाद नहीं सुनी तो औरत ने जहरीला पदार्थ खा लिया. वही मुंह से झाग निकलता देख आनन-फानन में पुलिस ने औरत को मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया है, जहां उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. 

साथ ही पुलिस का कहना है कि औरत पूर्व से ही जहर खाकर आई थी. सेहत ख़राब होने पर इस बात की जानकारी हुई. जानकारी के अनुसार, पीपीगंज क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली औरत का विवाह महराजगंज के पनियरा थाना इलाके के गोनहा में लगभग सात वर्ष पूर्व हुआ था. तीन वर्ष पूर्व पति की मौत हो गई. तत्पश्चात, वह दो छोटे बच्चों को लेकर पीहर चली आई. यहां रिश्तेदारी में आने जाने के दौरान एक लड़के से उसका प्रेम संबंध हो गया. रिश्तेदारी के ही लड़के से प्रेम संबंध के कारण घरवाले तथा रिश्तेदार विवाह को तैयार नहीं हैं.

वही महिला का आरोप है कि विवाह का झांसा देकर लड़के ने शारीरिक संबंध भी बनाए, तथा अब मना कर रहा है. घरवालों से बात नहीं बनी तो शुक्रवार को फरियाद लेकर थाने पहुंच गई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, पुलिस से उसने पूरी बात बताई. पुलिस ने रिश्तेदारी का हवाला देकर अधिक ध्यान नहीं दिया, तो औरत ने जहरीला पदार्थ निगल लिया, जिससे उसकी स्थिति बिगड़ गई. सेहत खराब होते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए, तथा आनन-फानन में उसे हेल्थ सेंटर पहुंचाया गया. साथ ही पुलिस द्वारा पुरे मामले की जाँच की जा रही है.

देश में 46 लाख के पार पहुंचा कोरोना, पिछले 24 घंटों में मिले 97 हज़ार से अधिक नए केस

5 महीने बाद खुलेगा दिल्ली मरकज का आवासीय हिस्सा, साकेत कोर्ट ने दिए आदेश

कांग्रेस में बड़ा बदलाव, गुलाम नबी से छीना पद, प्रियंका को दी अहम जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -