तो क्या लद्दाख में मनेगा रिया चक्रवर्ती का बर्थडे, प्लान कर रहे सुशांत ?
तो क्या लद्दाख में मनेगा रिया चक्रवर्ती का बर्थडे, प्लान कर रहे सुशांत ?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत फिल्मों के अलावा अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में हैं. मणिकर्णिका फेम अंकिता लोखंडे के साथ ब्रेकअप के साथ ही पिछले कुछ समय से उनका नाम एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ जोड़ा जा रहा है. जबकि कई सारी रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि वे रिहा को डेट कर रहे हैं और उनका इंस्टाग्राम पोस्ट इस बात की गवाही भी दे रहा है. 

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के माध्यम से सामने आया कि- ''सुशांत सिंह राजपूत और रिया पिछले कुछ समय से अच्छी बॉन्डिंग शेयर कर रहे है और चीजें तेजी से आगे भी बढ़ रही हैं और दोनों एक-दूसरे को डेट करने में लगे हुए हैं. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत द्वारा एक फोटो शेयर की गई है जिसमें उन्होंने एक खास पार्टी प्लान करने का जिक्र भी किया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 1 जुलाई को रिया चक्रवर्ती का बर्थडे है और अब अंदाजा इस बात का लग रहा है कि वो रिया ही हैं जिनके बर्थडे बैश की बात सुशांत द्वारा इंस्टा पोस्ट में की जा रही है. कहस बात यह है कि सुशांत सिंह राजपूत इन दिनों दोस्तों के साथ छुट्टियां लद्दाख में मना रहे हैं और इस मौके पर वे इंस्टाग्राम पर जर्नी की खूबसूरत तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं और सुशांत द्वारा एक तस्वीर इंस्टा पर भी शेयर की गई थी जिसमें वे एक क्यूट बच्चे के साथ फोटो खिंचवा रहे हैं.

मुंह में रखी गंदी चीज, गंदे पानी में गई, थप्पड़ खाया, 'लीला' के लिए हुमा ने किया इतना कुछ

चुपचाप खड़े होकर सलमान सुनते रहे इस नन्ही बच्ची का गाना, खुद शेयर किया वीडियो

छपाक : आखिर क्यों दीपिका ने चुनी यह फिल्म ? खोल दिया सबसे बड़ा राज

प्लस साइज मॉडल ने फिर लगाई आग, देखें बिकिनी लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -