छपाक : आखिर क्यों दीपिका ने चुनी यह फिल्म ? खोल दिया सबसे बड़ा राज
छपाक : आखिर क्यों दीपिका ने चुनी यह फिल्म ? खोल दिया सबसे बड़ा राज
Share:

मार्च माह में दीपिका पादुकोण की एक तस्वीर सामने आई थी, तो उस समय पूरी इंडस्ट्री में हडकंप मच गया था और यह तस्वीर ही कुछ ऐसी थी जिसमें  ब्यूटी आइकॉन कही जाने वालीं दीपिका का चेहरा ऐसिड से झुलसा हुआ नजर आ रहा था. किसी ने दीपिका के साहस की तारीफ की तो किसी ने उन्हें बॉलीवुड क्वीन करार दिया था. हालांकि अब फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद दीपिका ने यह राज खोल दिया है कि इस रोल को करने की आखिर क्या वजह थी ?

खास बात यह है कि दीपिका ने इस रोल को सिलेक्ट करने से पहले की कहानी को सबके सामने जाहिर किया है. एसिड अटैक पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर बनी इस फिल्म को शुरू करने से पहले दीपिका ने साल भर की मेहतन की थी. 

बता दें कि 'छपाक' को कुछ हफ़्ते पहले ही रैपअप किया गया है और इसकी शूटिंग पूरी होते समय दीपिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि, 'और यह मेरे करियर की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म पर एक आवरण है... आप सभी फ़िल्म देखें. 10.1.2020 #छपाक'. जबकि अब दीपिका द्वारा बताया गया है कि शूटिंग शुरू करने से पहले वह एक साल तक लक्ष्मी अग्रवाल से बात करके उनसे मिलकर फिल्म की तैयारी करती रहीं थी. उन्होंने आगे कहा कि "मैंने इस फिल्म को इसलिए चुना क्योंकि मुझे कहानी दिलचस्प लगी और मैंने कहानी को सम्मोहक पाया. एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी को बताया जाना जरूरी था. 

'द लॉयन किंग' का हिंदी ट्रेलर रिलीज, शाहरुख़ समेत इन कलाकारों ने दी आवाज

शाहरुख़ की बेटी ने पूरी की कॉलेज की पढ़ाई, माँ गौरी ने शेयर किया ख़ास वीडियो

स्ट्रिप्ड बिकिनी में सबकी जुबान पर ताले लगा गई मौनी रॉय, देखें हॉट अवतार

फैंस को नहीं भाया प्रियंका-निक का यह अवतार, कर डालें ऐसे कमेंट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -