चुपचाप खड़े होकर सलमान सुनते रहे इस नन्ही बच्ची का गाना, खुद शेयर किया वीडियो
चुपचाप खड़े होकर सलमान सुनते रहे इस नन्ही बच्ची का गाना, खुद शेयर किया वीडियो
Share:

अभिनेता सलमान खान की भारत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है और फिल्म को क्रिटिक्स ने भी अच्छे रिव्यू दिए है. वहीं इन दिनों सलमान दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त बताए जा रहे हैं. वहीं फिल्मों के अलावा सलमान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. सलमान अक्सर फैंस के दिलचस्प वीडियो और तस्वीरें शेयर करते ही रहते हैं. जबकि अब सलमान ने हाल ही में वीडियो शेयर किया है, जिसमें कि एक बच्ची मराठी भाषा में देशभक्ति गीत गा रही है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि, ''बच्चे बच्चे में है भारत.''  वीडियो में बच्ची मराठी गीत के अलावा 1960 में रिलीज हुई सिकंदर-ए-आजम फिल्म का गाना "जहां डाल-डाल पर सोने की चिड़िया करती है बसेरा" की कुछ लाइन्स गा रही है और बीच-बीच में वह महात्मा गांधी, भगत सिंह, राज गुरु, लोकमान्य तिलक और चाचा नेहरु का नाम भी ले रही है. ख़ास बात यह है कि इस दौरान सलमान के सामने खड़े होकर उसे ध्यान से सुन रहे हैं. जय हिंद जय भारत बोलते हुए बच्ची अपनी स्पीच को खत्म करती हुई नजर आती है.

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सलमान ने हाल ही में बताया था कि दबंग 3 में उनके पिता का किरदार विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना निभाएंगे. यह जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से दी थी और उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया था. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के बाद सलमान निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू कर देंगे और इसमें उनके अपोजिट आलिया भट्ट भी नजर आएंगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bacche bacche mein hai #Bharat

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

प्लस साइज मॉडल ने फिर लगाई आग, देखें बिकिनी लुक

बिकिनी के बाद अब इस अंदाज में दिखीं मौनी, देखें वायरल फोटो

मरजावां : सिद्धार्थ संग नुसरत का आइटम सॉन्ग, जमकर लगे ठुमके

शाहरुख़ ने शेयर किया वीडियो, 'क्रिकेट के भगवान' सचिन ने दी ऐसी नसीहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -