3 घंटे की पूछताछ में संजय लीला भंसाली ने खोले बड़े राज
3 घंटे की पूछताछ में संजय लीला भंसाली ने खोले बड़े राज
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली है. उनकी आत्महत्या के बाद से उनके केस में कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. ऐसे में बीते कल उनके केस में बॉलीवुड के निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली से पूछताछ की जा चुकी है. जी दरअसल वह मुंबई की सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में गए थे जहां डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे और उनकी टीम ने उनसे अलग-अलग करीब 3 घण्टे तक पूछताछ की. वहीँ संजय लीला भंसाली ने इस बीच कहा कि साल 2016 के बाद वो 3 बार सुशान्त से फिल्म समारोह के दौरान मिले थे लेकिन इस दौरान फिल्मों के करने को लेकर उनकी सुशान्त से कोई बात नहीं हुई.

उन्होंने बताया 'रामलीला और बाजीराव मस्तानी' को लेकर उनकी सुशांत से साल 2016 से पहले मुलाकात और बात हुई थी लेकिन YRF के कॉन्ट्रेक्ट में होने के चलते उन्होंने दोनों ही फिल्मों को मना कर दिया था. आप जानते ही होंगे सुशांत सिंह राजपूत का करियर 'काय पो छे' से शुरू हुआ था और इस फिल्म के बाद वो यशराज के साथ टैलेंट कॉन्ट्रैक्ट में आए थे.

वहीँ इस फिल्म के बाद वह 'शुद्ध देसी रोमांस' फिल्म में नजर आए और इन दोनों फिल्मों के बाद वह चर्चाओं में आ गए. इन फिल्मों के बाद संजय लीला भंसाली की मुलाकात सुशांत से हुई और उस दौरान उन्होंने अपनी महत्वकांक्षी फिल्में 'रामलीला और बाजीराव मस्तानी' को लेकर सुशांत से बात की थी लेकिन सुशांत फिल्मों को नहीं कर पाए. जी दरअसल संजय लीला भंसाली ने सुशांत के ये फिल्में ना करने की वजह यह बताई है कि सुशांत यशराज फिल्म्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट में थे... बाकी अब कहानी क्या है यह तो केवल संजय लीला भंसाली और सुशांत जानते हैं.

सुशांत के केस में 3 घंटे तक हुई संजय लीला भंसाली से पूछताछ

आ ही गया सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, रुला देगी कहानी

कोरोना काल के बीच वाणी कपूर को मिला यह सबक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -