कोरोना काल के बीच वाणी कपूर को मिला यह सबक
कोरोना काल के बीच वाणी कपूर को मिला यह सबक
Share:

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि 'उन्होंने कोविड महामारी से सबसे बड़ा सबक यही सीखा है कि हर परिस्थिति के लिए तैयार रहना चाहिए.' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि वाणी जल्द ही अक्षय कुमार के साथ 'बेल बॉटम' की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. जी हाँ और ऐसा पहली बार होगा कि दोनों स्क्रीन पर साथ नज़र आने वाले हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म अगले साल रिलीज होने वाली है.

ऐसे में हाल ही में वाणी ने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "मेरा मानना है कि सबसे बड़ा सबक यही है कि आगामी भविष्य के लिए असाधारण तैयारी महत्वपूर्ण है, ताकी अगर इस तरह से कुछ फिर हो तो हम तैयार रहें." इसी के साथ वाणी ने आगे कहा कि 'महामारी के दौरान मिली दूसरी सीख प्रशंसा का भाव है.' उन्होंने कहा, "मैंने एक नए तरीके पर भी गौर किया है, वह यह कि हमने अपनी जिंदगी के लिए और हम जिसे प्यार करते हैं, उसके लिए प्रशंसा की एक नई भावना महसूस करना सीख लिया है. लोगों को कई चीजों को लेकर आभारी होना चाहिए. इसके अलावा, यह भी याद रखें कि हमें चीजों को हल्के में नहीं लेना चाहिए."

आप सभी जानते ही होंगे लॉकडाउन जब पूरी तरह से हट चुका है तो अब वाणी अपने काम पर लौटने के लिए तैयार हैं. वहीं बात करें उनकी आगामी फिल्म के बारे में तो वह अक्षय कुमार के साथ आने वाली है और उस फिल्म का नाम है 'बेलबॉटम'. इस फिल्म के बारे में क्रिटिक तरण आदर्श ने बीते दिनों ही सोशल मीडिया पर बताया था. उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन के बाद विदेश में शूट होने वाली ये पहली फिल्म होगी. आपको बता दें कि इस फिल्म को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं.

सुशांत के लिए अरमान मलिक ने टाली अपने नए गाने की रिलीज डेट

बिना इन बॉलीवुड गानों के सूना रह जाता सावन

गुरु पूर्णिमा पर माधुरी को आई सरोज खान की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -