आ ही गया सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, रुला देगी कहानी
आ ही गया सुशांत की आखिरी फिल्म का ट्रेलर, रुला देगी कहानी
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म दिल बेचारा का ट्रेलर आज आ ही गया है. जी हाँ, अब सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का इंतज़ार खत्म हो चुका है ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. आपको बता दें कि संजना संघी और सुशांत सिंह राजपूत की इस फ़िल्म के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार में थे जो अब खत्म हो गया है. आपको बता दें कि इस फिल्म के बाद सुशांत की कोई और फ़िल्म नहीं आएगी.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney Hotstar VIP (@disneyplushotstarvip) on

यह फ़िल्म हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है. वहीं इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ के बारे में जानकारी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दे दी थी. उन्होंने बीते रविवार यानी 5 जुलाई को पोस्टर शेयर करते हुए हॉटस्टार ने लिखा, 'हर लव स्टोरी खूबसूरत होती है, लेकिन यह हमारी पसंदीदा है. दिल बेचरा का ट्रेलर कल आ रहा है. हमारे साथ बने रहिए.' वैसे बीते दिनों फैंस की मांग रही है कि सुशांत की आखिरी फ़िल्म को थिएटर में रिलीज़ किया जाना चाहिए लेकिन ऐसा हो ना सका.

जी दरअसल कोरोना वायरस की वजह से सिनेमाघर बंद हैं और ऐसे में फ़िल्म को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग पर रिलीज़ किया जा रहा है. फिलहाल आप देख सकते हैं इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर. यह बहुत ही शानदार है. वैसे आज सुबह से ही इस ट्रेलर को लेकर लोगों की दीवानगी देखते ही बन रही है. जी हाँ और ट्रेलर कितने बजे रिलीज होगा इसे लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई थी. आपको बता दें कि आज सुबह से ही ट्विटर पर  #DilBecharaTrailer टॉप ट्रेंड कर रहा है और अब जब ट्रेलर आ गया है तो लोग पागल ही हो गए हैं. बात करें सुशांत सिंह राजपूत के बारे में तो उन्होंने बीते 14 जून को आत्महत्या कर ली थी और उनकी आत्महत्या ने सभी को हैरान परेशान कर दिया था. वहीं अब उनके केस में पूछताछ जारी है.

सुशांत के लिए अरमान मलिक ने टाली अपने नए गाने की रिलीज डेट

सोनाक्षी के वजन को लेकर ट्वीटर पर छिड़ी जंग

बिना इन बॉलीवुड गानों के सूना रह जाता सावन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -