ईमेल के जरिये बयान दर्ज करवाएंगी कंगना, पुलिस ने भेजा समन
ईमेल के जरिये बयान दर्ज करवाएंगी कंगना, पुलिस ने भेजा समन
Share:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में अब तक पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ कर ली है. इस बीच अब मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने कंगना रनोट को नया समन भेज दिया है. जी दरअसल सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस ने यह समन बीते गुरुवार को एक्ट्रेस के मनाली स्थित घर में भेज दिया है. वहीं आप जानते ही होंगे वह इस समय वहीं रह रहीं हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि कंगना मुंबई आने में असमर्थ हैं और इसी कारण वह वहीं से अपना बयान दायर करवाने वाली है.

कंगना की बहन और मैनेजर रंगोली चंदेल का कहना है वह मनाली से ही अपना स्टेटमेंट मेल के जरिए भेजेंगी. आपको बता दें कि सामने आने वाली रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इससे पहले 3 जुलाई को पुलिस समन लेकर कंगना रनोट के मुंबई स्थित घर पहुंची थी. बीते 4 जुलाई को उन्हें स्टेटमेंट रिकॉर्ड कराना था लेकिन कंगना की मैनेजर अमृता दत्त ने लेटर लेने से मना कर दिया था. उसके बाद जब पुलिस ने उनसे एक्ट्रेस का कॉन्टेक्ट नंबर मांगा तो मैनेजर ने नंबर ना देकर अपनी डिटेल उन्हें दे दी थी. इसी क्रम में बीते बुधवार को कंगना रनोट की टीम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पहले समन मिलने की बात के बारे में साफ़ इंकार कर दिया था.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा था, "कंगना को कोई फॉर्मल समन नहीं मिला है. रंगोली पिछले दो सप्ताह से पुलिस को यह बताने के लिए कॉल कर रही हैं कि कंगना अपना बयान दर्ज कराना चाहती हैं. लेकिन मुंबई पुलिस की ओर से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है." वहीं इस ट्वीट के साथ रंगोली द्वारा मुंबई पुलिस को भेजे गए व्हाट्सऐप मैसेज का स्क्रीन शॉट भी साझा किया जा चुका था.

मशहूर अदाकारा के ट्वीट पर भड़कीं कंगना, कहा- 'कृपया झूठ बोलना बंद करें...'

इस मशहूर सिंगर के बेटे को हुआ कोरोना, घर में हुए क्वॉरेंटाइन

कोरोना नेगेटिव नहीं आई अमिताभ की रिपोर्ट, क्या और बिगड़ती जा रही है हालत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -