इस मशहूर सिंगर के बेटे को हुआ कोरोना, घर में हुए क्वॉरेंटाइन
इस मशहूर सिंगर के बेटे को हुआ कोरोना, घर में हुए क्वॉरेंटाइन
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज गायक अभिजीत भट्टाचार्य को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल हाल ही में उनका बेटा कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इस बारे में जानकारी खुद सिंगर ने अपने फैंस को दी है. जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक अभिजीत ने बताया कि उनके बेटे ध्रुव को कोरोना वायरस का कोई खास लक्षण नहीं था. वहीँ उन्होंने एहतियातन टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

इसी के साथ हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'उनके बेटे ध्रुव एक रेस्टोरेंट्स चलाते हैं. वह विदेश जाने का प्लान बना रहे थे. सरकारी नियमों को ध्यान में रखते हुए ट्रैवल से पहले उन्होंने अपना कोरोना टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.' इसके अलावा अभिजीत ने यह भी कहा कि, 'ध्रुव को कोई खास लक्षण नहीं थे. सिर्फ मामूली सर्दी खांसी थी. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्होंने खुद को घर में क्वॉरेंटाइन कर लिया है.'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अभिजीत भट्टाचार्य इन दिनों कोलकाता में शूटिंग कर रहे हैं और उन्होंने अपना भी टेस्ट करवाया था. उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है और इसी के कारण वह शूटिंग जारी रखने वाले हैं. आपको पता हो बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक कोरोना के मामले देखने के लिए मिल रहे हैं. ऐसे में बीते दिनों ही बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी कोरोना संक्रमित मिले थे. वहीँ अब तक सभी नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट हैं.

फेसबुक पर लाइव आकर युवक ने की आत्महत्या

तमिलनाडु: बिना पेपर दिए सभी कॉलेज स्टूडेंट्स को किया गया पास

इस राज्य के राजभवन में बरसा कोरोना का कहर, 84 कर्मचारी मिले कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -