ED पहुंची रिया चक्रवर्ती, इस विषय में होगी पूछताछ
ED पहुंची रिया चक्रवर्ती, इस विषय में होगी पूछताछ
Share:

सुशांत सिंह राजपूत केस में इन दिनों रिया को आरोपी माना जा रहा है लेकिन अभी कुछ सिद्ध नहीं हुआ है. ऐसे में हाल ही में रिया चक्रवर्ती प्रवर्तन निदेशालय (ED) के बुलावे पर पूछताछ के लिए मुंबई ऑफिस पहुँच चुकी है. जी हाँ, वहीं इसके पहले उन्‍होंने ईडी से आग्रह कर कहा था कि, 'वह सुप्रीम कोर्ट में दायर उनकी याचिका पर फैसले तक पूछताछ रोक दे.' इस आग्रह पर ईडी ने साफ़ इंकार कर दिया था. वैसे आप जानते ही होंगे कि इस मामले में ईडी ने रिया के खिलाफ मनी लॅन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है. जी दरअसल ईडी ने रिया को समन भेजकर आज यानी शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है और वह अब पहुँच भी चुकी है.

उनके अलावा ईडी ने कल यानी शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत के दोस्‍त सिद्धार्थ पिठानी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है. जी हाँ, अगर आपको याद हो तो ईडी इसके पहले सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, सुशांत के चार्टर्ड अकाउंटेंट रहे संदीप श्रीधर और रिया चक्रवर्ती के सीए रितेश शाह से पूछताछ कर चुका है. जी दरअसल इस समय सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ईडी ने 15 करोड़ रुपये के लेनदेन को लेकर मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज किया है.

इन रुपयों को सुशांत के खाते से निकाला गया है और ये रुपये कहां गए, ईडी इसी के बारे में जानकारी पाना चाहता है. अब तक इस सिलसिले में संदीप श्रीधर, रितेश शाह से पूछताछ हो गई है और उसके बाद सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ हो चुकी है. अब आज रिया से पूछताछ हो रही है. वैसे रिया ने इस मामले में पूछताछ से बचने के लिए सुप्रीम कोर्ट में लंबित अपने मुकदमे का हवाला दिया था लेकिन ईडी नहीं माना. वहीं ने ईडी ने आज रिया के अलावा सुशांत सिंह राजपूत की बिजनेस मैनेजर रहीं श्रुति मोदी को भी पूछताछ के लिए बुलाया है.

डोले-शोले दिखाते नजर आए रणवीर सिंह, जल-जल के राख हुए टाइगर श्रॉफ

मुंबई की बारिश देख ख़ुश हुए अमिताभ, कहा- 'बार‍िशों की बूंदों की...'

सुशांत केस में बोले शेखर सुमन- 'रिया छोटी मछली है, मास्टरमाइंड के साथ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -