डोले-शोले दिखाते नजर आए रणवीर सिंह, जल-जल के राख हुए टाइगर श्रॉफ
डोले-शोले दिखाते नजर आए रणवीर सिंह, जल-जल के राख हुए टाइगर श्रॉफ
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का नया लुक जो सामने आया है उसे देखकर सभी के होश उड़ गए हैं. जी हाँ, इस बार रणवीर का बदला हुआ लुक दिखाई दिया है. जी हाँ, हाल ही में एक्टर ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जो आप देख सकते हैं. वह पहली बार इतने दमदार लुक में दिखाई दे रहे हैं. जी दरअसल रणवीर इस फोटो में सुपरफिट दिखाई दे रहे हैं और उन्हें देखने वाला हर इंसान इस समय हैरान दिखाई दे रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस फोटो में वह ब्लू टी-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं. वैसे पहली बार रणवीर सिंह का बॉडीबिल्डर अंदाज देखने को मिल रहा है, जो बड़ा आकर्षक है. वैसे इसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे और तो और उनकी फोटो को देखकर लगता है, लॉकडाउन के बीच एक्टर ने अपना ज्यादातर समय वर्कआउट को ही दिया है. केवल यही नहीं रणवीर के फैन ही नहीं बल्कि उनके सेलिब्रिटी दोस्त भी उनका यह ट्रांसफोर्मेशन देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं.

उनकी फोटो पर टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, रैपर हनी सिंह और टाइगर श्रॉफ तक ने भी एक्टर की तारीफ की है. जी दरअसल हनी सिंह ने रणवीर सिंह की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'डोले, शोले.' इसके अलावा टाइगर श्रॉफ ने रणवीर की बॉडी की तारीफ करते हुए इस फोटो पर फायर इमोजी बनाया है. वैसे रणवीर ऐसे पहले एक्टर नहीं है जिन्होंने लॉकडाउन में खुद को फिट किया हो उनसे पहले हनी सिंह ने भी खुद की बेहतरीन फिटनेस वाली तस्वीरों से सभी को हैरान कर डाला था.

मुंबई की बारिश देख ख़ुश हुए अमिताभ, कहा- 'बार‍िशों की बूंदों की...'

सुशांत केस में बोले शेखर सुमन- 'रिया छोटी मछली है, मास्टरमाइंड के साथ...'

रिलीज हुआ बॉबी देओल की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -