मुंबई की बारिश देख ख़ुश हुए अमिताभ, कहा- 'बार‍िशों की बूंदों की...'
मुंबई की बारिश देख ख़ुश हुए अमिताभ, कहा- 'बार‍िशों की बूंदों की...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय मुंबई में बारिश ने तेजी पकड़ ली है. बहुत तेज बारिश के कारण मुंबई के लोग परेशान है. इस समय मुंबई में बार‍िश आफत जैसे लग रही है. वैसे कई लोग हैं जो बारिश से परेशान हैं लेकिन अमिताभ बच्चन बड़े खुश हैं. वह इस बार‍िश को देखकर अपनी ख़ुशी जाहिर कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट ट्वीट में बार‍िश की बूंदों पर अपने मूड का हाल बताते हुए एक ट्वीट किया है. आप देख सकते हैं अमिताभ लिखते हैं- 'कुछ तो चाहत होगी इन बार‍िशों की बूंदों की भी...वरना कौन गिरता है इस जमीन पर आसमान तक पहुंचने के बाद...'

वहीं अपने इस ट्वीट में उन्होंने अपने चाहने वालों को भी EF नाम से मेंशन किया है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि अमिताभ अपने इसी अंदाज के लिए मशहूर हैं. लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अमिताभ अपनी हर बात ट्वीट के माध्यम से अपने फैंस तक पहुंचाते हैं. वैसे वह अपने ट्वीट्स में अपने पिता की कवितायेँ भी लिखते हैं. आपको याद हो तो बीते दिनों ही लोगों ने उन्हें अमूल की वजह से ट्रोल कर दिया था. उस समय यूजर्स ने एक्टर से उनके द्वारा की गई चैरिटी के बारे में सवाल किए थे.

एक यूजर ने अमिताभ से अपनी संपत्त‍ि दान करने की बात कह दी थी. यह बात देखने के बाद अमिताभ ने अपने ब्लॉग में पूरी चैरिटी की लिस्ट गिनवा दी थी. उन्होंने बताया था क‍ि लॉकडाउन के वक्त रोजाना 5000 लोगों को लंच और डिनर करवाया है. इसी के साथ उन्होंने बताया था मुंबई से जा रहे 12000 प्रवासी मजदूरों को जूते-चप्पल दिए हैं और बिहार और यूपी पहुंचाने के लिए मजदूरों के लिए बसों का इंतजाम किया है.

रिलीज हुआ बॉबी देओल की फिल्म 'क्लास ऑफ 83' का ट्रेलर

फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां' के इस सॉन्ग से आकृति कक्कड़ को मिली पहचान

बिना कारण क्वारंटीइन किए गए पटना के एसपी विनय तिवारी को बीएमसी ने छोड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -