सीबीआई पहुंची सुशांत के घर, खुल सकते है कई बड़े राज
सीबीआई पहुंची सुशांत के घर, खुल सकते है कई बड़े राज
Share:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में रोजाना कुछ न कुछ नया सामने आ रहा है. नेपोटिज्म से आरम्भ हुआ, ये मामला अब ड्रग्स तक का एंगल ले चुका है. मामले की इन्वेस्टिगेशन सीबीआई कर रही है, तथा सीबीआई द्वारा इन्वेस्टिगेशन का आज 16वां दिन है. ऐसे में अब सीबीआई की टीम दिवंगत अभिनेता के बांद्रा स्थित घर पहुंची है. पूर्व में भी एक बार सीबीआई की टीम अभिनेता के घर क्राइम सीन री-क्रिएट करने पहुंची थी. हालांकि इस बार सीबीआई की तैयारी ज्यादा पुख्ता है.

बता दें कि सुशांत मामले में तीन टीमें बनाई गई हैं. ऐसे में सीबीआई की फॉरेंसिक टीम दिवंगत अभिनेता के घर क्राइम सीन री-क्रिएट करने पहुंची है. वही इस बार सीबीआई के साथ एम्स के चिकित्सक भी उपस्थित हैं. वहीं एम्स के चिकित्सक के साथ-साथ दिवंगत अभिनेता की बहन मीतू सिंह, सिद्धार्थ पिठानी तथा नीरज भी उपस्थित हैं. सीबीआई टीम अभिनेता के घर पर क्राइम सीन री-क्रिएट करेगी, जिससे उस दिन हकीकत में क्या हुआ था, इसका पता लगाया जा सके.

वही इस मामले में तीन जांच एजेंसियां जुटी हैं. सीबीआई के साथ ही साथ मामले में प्रवर्तन निदेशालय तथा एनसीबी भी जुटी है. याद दिला दें कि हाल ही में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को हिरासत में लिया गया था. ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को हिरासत में लिया गया है. NDPC की धारा 8c, 28, 29 के तहत हुई शौविक की गिरफ्तारी हुई थी. शौविक को हिरासत में लेने के पश्चात् अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी जल्द रिया चक्रवर्ती को भी समन भेज सकती है. साथ ही मामले की जांच निरंतर जारी है.

बॉलीवुड को लगा बड़ा झटका, इस निर्माता का हुआ निधन

लम्बे समय बाद एक दूसरे से मिली ये जोड़ी, साझा की शानदार तस्वीरें

रिया को लेकर एनसीबी के सामने शौविक ने उगला बड़ा सच, एक्ट्रेस की हो सकती है गिरफ्तारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -